एडवांस्ड सर्च

Film wrap: बीमारी के बाद इरफान का ट्रांसफॉर्मेशन, बेटे संग भाग्यश्री

लंदन में अपनी रेयर किस्म की बीमारी का इलाज करा रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. पढ़ें मनोरंजन जगत की 5 टॉप खबरे.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 15 July 2018
Film wrap: बीमारी के बाद इरफान का ट्रांसफॉर्मेशन, बेटे संग भाग्यश्री Film Wrap

लंदन में अपनी रेयर किस्म की बीमारी का इलाज करा रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके अलावा सलमान के साथ काम कर चुकी हिट एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. पढ़ें मनोरंजन जगत की 5 टॉप खबरे.

बीमारी के बाद घटा इरफान खान का वजन, सामने आई पहली तस्वीर!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी रेयर किस्म की बीमारी का इलाज करा रहे हैं. इस बात का खुलासा इरफान ने एक ट्वीट करके किया था. इरफान ने ट्वीट कर लिखा था, जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है. एक बार फिर इरफान ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर ट्व‍िटर प्रोफाइल पर लगाई है. इस तस्वीर में उनका वजन पहले से कम लग रहा है. वैसे फैंस के लिए एक्टर की हंसते हुए सामने आई ये तस्वीर एक बेहतरीन ग‍िफ्ट है.

बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सलमान खान की सुपरहिट एक्ट्रेस

सलमान खान की सुपरह‍िट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. सालों पहले फिल्मी करि‍यर से अलव‍िदा कह चुकीं भाग्यश्री की खूबसूरती आज भी बरकरार है. भाग्यश्री एयरपोर्ट पर अपने बेटे अभिमन्यु के साथ नजर आईं. मीड‍ियो र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक भाग्यश्री का एक बेटा जल्द फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है. फिलहाल प्रोडक्शन हाउस के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है.

सोनम ने द‍िया First Review

जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर की अदाकारी से सजी फिल्म धड़क 20 जुलाई को र‍िलीज हो रही है. फ‍िल्म र‍िलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीन‍िंग सेलेब्स के लिए रखी गई. इस स्क्रीन‍िंग में जाह्नवी का हौसला बढ़ाने कपूर पर‍िवार पहुंचा. प‍िंक ड्रेस में जाह्नवी कपूर, ईशान के साथ नजर आईं. दोनों ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को पसंद आ रही है. देखना ये होगा कि ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री क्या जादू ब‍िखेरती है.

सैक्रेड गेम्स के डायरेक्टर ने राहुल गांधी के ट्वीट का यूं दिया जवाब

नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय ओरिजिनल वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में हैं. इसमें एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा बोले गए डायलॉग्स पर कांग्रेस पार्टी ने आपत्ति जताई थी. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. उन्होंने लिखा, "RSS और BJP को लगता है कि अभिव्यक्ति की आजादी पर लगाम लगनी चाहिए और इसे नियंत्रित किया जाना चाहिए. मुझे लगता है कि यह आजादी हमारा फंडामेंटल राइट है. मेरे पिता देश की सेवा के लिए जिए और मरे, एक काल्पनिक वेब सीरीज के किरदार इसे बदल नहीं सकते.

इंस्टा पर दिव्यांका के फॉलोवर्स हुए 80 लाख, पति विवेक को दिया क्रेडिट

दिव्यांका त्रिपाठी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं इडियन टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं. दिव्यांका के फोलोवर्स की संख्या 80 लाख के पार हो चुकी है. दिव्यांका ने इस कामयाबी को फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पति विवेक दहिया के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि 8 नंबर उनका लकी नंबर है. दिव्यांका ने लिखा, 8 हमारे लिए बेहद स्पेशल है, हमें 8 मीलियन की बधाई.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay