एडवांस्ड सर्च

सबसे 'ब्यूटीफुल' सेलिब्रिटी सांसद ने कहा- मुझे पसंद करते हैं इसलिए लोग मेरे पीछे

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा का चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की इस वक्त जबरदस्त चर्चा है. फिलहाल दोनों एक्ट्रेसेस नई दिल्ली में ही हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 31 May 2019
सबसे 'ब्यूटीफुल' सेलिब्रिटी सांसद ने कहा- मुझे पसंद करते हैं इसलिए लोग मेरे पीछे मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा का चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की इस वक्त जबरदस्त चर्चा है. फिलहाल दोनों एक्ट्रेसेस नई दिल्ली में ही हैं. हालांकि संसद के बाद की कुछ तस्वीरों को लेकर दोनों सेलिब्रिटी सांसदों को सोशल मीड‍िया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

अब इस बारे में नुरसत जहां का बयान सामने आया है. नुसरत जहां ने आजतक से एक बातचीत में कहा, "ट्रोल‍िंग के लिए बस मुझे शुक्र‍िया कहना है. मेरा मानना है कि लोग पसंद करते हैं, इसल‍िए ही ट्रोल करते हैं. मेरी फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. जब लोग आपको पसंद करते हैं तभी वो आपके बारे में बात करते हैं. आप पर अपना टाइम खर्च करते हैं. ये अच्छा है."

नुसरत जहां के साथ मिमी चक्रवर्ती ने भी चुनाव में जीत हासिल की है. दोनों बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं. नुसरत जहां की उम्र महज 29 साल है. लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर नुसरत जहां ने कहा, "पता था हम जीत जाएंगे. ज‍िस तरह हमने मेहनत की पता था जीत होगी. हमने बीते महीनों ज‍िस तरह सब भूलकर कैम्पेन‍िंग की. ये तक नहीं पता होता था कि कब घर पहुंचना है, क्या खाना है. ह‍िरोइन वाली फील‍िंग भूलकर, जैसे कि एक्ट्रेस छतरी लेकर चलती हैं... हम पूरी कैम्पेन‍िंग में डटे रहे."

View this post on Instagram

Put on some red lipstick and live a little!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें कि नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती को संसद के सामने फोटो क्लिक कराने के ल‍िए जमकर सोशल मीड‍िया पर ट्रोल किया गया है. यूजर्स ने सांसद बनी दोनों एक्ट्रेस को सलाह देते हुए तस्वीरों पर कमेंट किया कि संसद की गर‍िमा बनाए रखें. एक्ट्रेस के वीड‍ियो शेयर करते हुए डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने भी कमेंट करते हुए कहा, Wow Wow Wow!!! बंगाल के नए एमपी..मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां. ह‍िंदुस्तान सच में बहुत प्रगत‍िशील है. स्वागत है ऐसे एमपी को देखकर...

मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल की और नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay