एडवांस्ड सर्च

मिशन मंगल पोस्टर में अक्षय को ज्यादा स्पेस मिलने पर क्या सोचती हैं टिस्का

अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर फिल्म मिशन मंगल शुरू से ही चर्चा में बना हुई है. फिल्म के एक पोस्टर में अक्षय सबसे ज्यादा हाइलाइटेड हैं और बाकी एक्ट्रर्स पोस्टर के एक साइड हैं. यही वजह है कि फिल्म के इस पोस्टर ने लोगों का ध्यान खींचा. अब इसपर एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी अपनी राय रखी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 August 2019
मिशन मंगल पोस्टर में अक्षय को ज्यादा स्पेस मिलने पर क्या सोचती हैं टिस्का अक्षय कुमार-टिस्का चोपड़ा

अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर फिल्म मिशन मंगल शुरू से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के पोस्टर को लेकर पहले भी सोशल मीडिया पर अन्य स्टार्स ने सवाल उठाए हैं. दरअसल, फिल्म के एक पोस्टर में अक्षय सबसे ज्यादा हाइलाइटेड हैं और बाकी एक्ट्रर्स पोस्टर के एक साइड हैं. यही वजह है कि फिल्म के इस पोस्टर ने लोगों का ध्यान खींचा. अब इसपर एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी अपनी राय रखी है.

टिस्का ने पोस्टर में अक्षय के चेहरे को ज्यादा अहमियत देने की बात पर सहमति जताई. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में टिस्का ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि अक्षय इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं. अगर एक्ट्रेसेज में कोई उनकी तरह बड़ी स्टार होती, तो उनके चेहरे भी अक्षय की तरह ही बड़ी होती. मेरा प्वॉइंट बहुत सिंपल है. फिल्म की कहानी को स्टार रहने दें. यही मेरा धर्म है."

View this post on Instagram

Florals? For spring? Groundbreaking. In @alayabystage3 @Neophilia_jewelry @nectarnectarnyc styled by @anishagandhi3 @rochelledsa asst by @asmitasg Hair #GauharSheikh MuA @nishisingh_muah 📸 @knotmeera #savdhanindia #florals

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial) on

महिला केंद्र‍ित फिल्मों पर बात करते हुए टिस्का ने कहा, "आज अगर आप लोगों को यह बताते हैं कि आप महिला केंद्र‍ित फिल्में कर रहे हैं तो लोग आपको पागल नहीं समझते. हां, लोग ऐसा भी नहीं कहते कि बहुत शानदार स्टोरी है, वे आपकी कहानी को महिला केंद्र‍ित ही कहते हैं. लेकिन हम कभी भी किसी स्टोरी को मेल सेंट्र‍िक या पुरुष केंद्र‍ित नहीं कहते. ऐसा कोई नियम नहीं है. आपको स्टोरी पर बात करते वक्त जेंडर को परे रखना चाहिए. अगर कहानी अच्छी होगी तो लोग उसे पसंद करेंगे. मेरी शॉर्ट फिल्म चटनी को अब तक 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं. क्या किसी ने सोचा था?"

View this post on Instagram

In @zwaan.official, @hcraftjewellery & @aquamarine_jewellery styled by @anishagandhi3 @rochelledsa MuA @piyupalkar Hair @avanfsethna__hairandmakeup 📸 @kadamajay

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial) on

बता दें कि टिस्का जल्द ही अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. राज मेहता ने यह फिल्म बनाई है. वहीं करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

टिस्का ने तारें जमीन पर फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद दिल तो बच्चा है जी, लव ब्रेकअप्स जिंदगी, OMG,रहस्य और घायल वंस अगेन में उनके अभ‍िनय ने लोगों को प्रभावित किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay