एडवांस्ड सर्च

टाइगर श्रॉफ का 8 बेडरूम वाला घर, अंदर से होगा कुछ ऐसा

बागी स्टार टाइगर श्रॉफ इन द‍िनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की तैयारी में लगे हैं. इस बीच टाइगर के नाम की चर्चा उनके नए घर की वजह से चर्चा में है. ये घर टाइगर श्रॉफ का ड्रीम है, सबसे खास बात ये है कि मुंबई के खार इलाके में बने इस घर में 8 बेडरूम होंगे.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 24 July 2018
टाइगर श्रॉफ का 8 बेडरूम वाला घर, अंदर से होगा कुछ ऐसा टाइगर श्राॅफ

बागी स्टार टाइगर श्रॉफ इन द‍िनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की तैयारी में लगे हैं. इस बीच टाइगर के नाम की चर्चा उनके नए घर की वजह से चर्चा में है. ये घर टाइगर श्रॉफ का ड्रीम है, सबसे खास बात ये है कि मुंबई के खार इलाके में बने इस घर में 8 बेडरूम होंगे. इस घर में एक्टर 2019 तक श‍िफ्ट होने की प्लान‍िंग कर रहे हैं.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक टाइगर लंबे समय से ऐसे घर की तलाश कर रहे थे. वो स्पेशली अपने घर में 8 बेडरूम चाहते थे. इस घर में कई खास ह‍िस्से होंगे, ज‍िसमें फिटनेस फ्रीक टाइगर का जिम टॉप लिस्ट पर है. टाइगर की फैमिली उनकी सफलताओं के बाद इस बड़े इंवेस्टमेंट से बेहद खुश है.

कौन करेगा इस घर को ड‍िजाइन

टाइगर ने घर फाइनल कर ल‍िया है. अब इस घर को जॉन अब्राहम के भाई एलेन ड‍िजाइन करेंगे. एलेन बेहतरीन इंटीर‍ियर ड‍िजाइनर हैं. टाइगर का च्वाइस के मुताब‍िक वो घर के हर कोने को ड‍िजाइन करेंगे.

शाहिद ने मुंबई में खरीदा 56 करोड़ रुपये का ड्यूप्लैक्स अपार्टमेंट

एक्टर शाहिद कपूर ने मुंबई में तकरीबन 56 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है. अपस्केल वर्ली में स्थित उनके इस ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 55 करोड़ 60 लाख रुपये है और शाहिद ने सरकार को इसके लिए 2 करोड़ 91 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरी है. उनका यह अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर स्थित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay