एडवांस्ड सर्च

ब्रिज से कूदकर एक्टर ने दी जान, बेहद दिल दुखाने वाला है आखिरी संदेश

42 साल के एक्टर इसाक कैपी ने ब्रिज से कूदकर आत्महत्या की है. इसाक मशहूर फिल्म थोर में अपने किरदार के लिए जाने जाते रहे हैं. यूएसए टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने एरिजोना के फ्लैगस्टाफ के पास एक पुल से राजमार्ग पर कूदकर जान दे दी है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विशु सेजवाल]नई दिल्ली, 16 May 2019
ब्रिज से कूदकर एक्टर ने दी जान, बेहद दिल दुखाने वाला है आखिरी संदेश इसाक कैपी

42 साल के एक्टर इसाक कैपी ने ब्रिज से कूदकर आत्महत्या की है. इसाक मशहूर फिल्म थोर में अपने किरदार के लिए जाने जाते रहे हैं. यूएसए टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने एरिजोना के फ्लैगस्टाफ के पास एक पुल से राजमार्ग पर कूदकर जान दे दी है. एरिजोना के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने यह जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, दो लड़कों ने इस एक्टर को कूदने से रोकने की कोशिश भी की थी लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए और एक वाहन से टकराने के चलते इसाक की मौके पर ही मौत हो गई. एक्टर ने आत्महत्या से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबे और दिल तोड़ने वाले मैसेजेस किए हैं.

उन्होंने अपने पोस्ट्स में लिखा, 'पिछले एक हफ्ते में मैंने अपने आप को लेकर कई तरह के आत्ममंथन किए हैं. मैं अपने आपको एक अच्छा इंसान समझता था लेकिन मैं एक अच्छा इंसान नहीं हूं बल्कि मैं कहना चाहता हूं कि मैं ताउम्र एक बेहद बुरा इंसान रहा हूं.'

View this post on Instagram

Beware the man that has nothing to lose, for he has nothing to protect.

A post shared by Isaac Kappy (@isaackappy) on

अपने इस पोस्ट में उन्होंने शराब और ड्रग्स की लत के साथ संघर्ष की दास्तां को भी बयान किया है. उन्होंने जीसस क्राइस्ट, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उन सभी लोगों से माफी मांगी जिनका दिल उन्होंने जाने-अनजाने दुखाया है. गौरतलब है कि एक्टर सेट ग्रीन के साथ तनाव के चलते भी इसाक सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे थे.  

उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में छोटे किरदार निभाए थे. 2011 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थोर' में अपनी भूमिका से उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा 2009 में आई फिल्म 'टर्मिनेटर साल्वेशन' में उन्होंने बारबारोसा और इसी साल आई अन्य फिल्म 'फैनबॉयज' में गरफनकेल का किरदार निभाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay