एडवांस्ड सर्च

'इश्कबाज' में नजर आएंगी 'कहानी घर-घर की' ये एक्ट्रेस

Ishqbaaz टीवी शो इश्कबाज में नई एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है. शो में रिंकू नेगेटिव भूमिका में दिखेंगी. वो शिवांश और उनके परिवार में हलचल पैदा करती नजर आएंगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता ]नई दिल्ली, 12 January 2019
'इश्कबाज' में नजर आएंगी 'कहानी घर-घर की' ये एक्ट्रेस रिंकू करमरकर

एक्ट्रेस रिंकू करमरकर टीवी शो 'इश्कबाज- प्यार की एक ढिंचैक कहानी' शो में नजर आने वाली हैं. शो में वो कैमियो रोल में दिखेगी. शो में उनकी एंट्री के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. बता दें कि शो की कहानी शिवांश सिंह ओबेरॉय (नकुल मेहता) और पुलिस अधिकारी अदिति देशमुख (मंजिरी पुपाला) पर फोकस है. शो में रिंकू नेगेटिव भूमिका में दिखेंगी. वो शिवांश और उनके परिवार में हलचल पैदा करती नजर आएंगी.

रिंकू ने कहा, "मैं इस शो में अंगद (संकेत चोकसी) की आंटी की भूमिका में हूं, जो ओबेरॉय परिवार को तहस-नहस करेगी. मैं हमेशा अलग-अलग किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट के मौके तलाशती हूं. मैं डेढ़ साल के गैप के बाद इस तरह के एक दिलचस्प किरदार के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हूं. इस किरदार के लिए मैं बेहद ही उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस किरदार में मुझे पसंद करेंगे और इसकी प्रशंसा करेंगें."

View this post on Instagram

A post shared by Ishqbaaz (@ishqbaazstarpluss) on

View this post on Instagram

#ishqbaaz

A post shared by Ishqbaaz (@ishqbaazstarpluss) on

View this post on Instagram

Super rocking role....

A post shared by RK (@rinku.karmarkar) on

बता दें कि रिंकू करमरकर कई फैमस टीवी शो में काम कर चुकीं हैं. इनमें एकता कपूर का शो 'कहानी घर घर की' भी शामिल है. इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. घर-घर में उन्हें पहचाना जाने लगा था.

इन दिनों चल रहे ट्रैक की बात करें तो फिलहाल शो में नकुल मेहता अब शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश सिंह ओबेरॉय की भूमिका में हैं. वहीं मंजिरी पुपाला एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay