एडवांस्ड सर्च

ये है अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते का सच...

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच इनदिनों क्या चल रहा है ये किसी को समझ नहीं आ रहा. क्या ये बात इस पहेली को सुलझाने में मदद करेगी.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति गुप्ता मुंबई, 23 May 2016
ये है अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते का सच... अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड के पावर कपल माने जाने वाले ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच इनदिनों शायद सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. हाल फिलहाल की घटना है जब इनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ फोटो खिंचवाने से मना कर दिया. इतना ही नहीं, फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अभिषेक ऐश्वर्या से कटे कटे नजर आए.

वहीं जब ऐश्वर्या अपनी फिल्म 'सरबजीत' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं तो वहां उनसे पूछा गया कि अभिषेक के साथ अनबन होती है तो कौन सॉरी बोलता है. ऐश ने तुरंत जवाब दिया कि गलती जिसकी भी हो लेकिन सॉरी हमेशा उन्हें ही बोलना पड़ता हैं.

लेकिन ऐश्वर्या के बाद अभिषेक भी फिल्म 'हाउसफुल 3' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे. बातचीत के दौरान उनसे भी यही सवाल दोहराया गया लेकिन अभिषेक का जवाब हैरान कर देने वाला था. दरअसल कपिल ने उन्हें कहा कि ऐश्वर्या ने हाल ही में कहा था कि अगर आप दोनों में कभी अनबन होती है तो वो ही माफी मांगती है. ऐश्वर्या की इस बात को झूठ साबित करते हुए अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या कभी सॉरी नहीं कहती बल्कि वो ही अक्सर सॉरी कहते हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही जहां पूरी दुनिया ऐश्वर्या के कान फेस्टिवल में उनके लिप कलर की आलोचना करने में जुटी थीं तब अभि‍षेक ही थे जिन्होंने यह कहा था कि ऐश्वर्या उन्हें हमेशा की तरह इस बार भी कान्स में बेमिसाल लगी हैं, दुनिया क्या सोचती है इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता. लेकिन हाल ही में 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग के दौरान अभि‍षेक का सरेआम ऐश्वर्या को इंसल्ट करना वाकई एक सवाल खड़ा करता है कि क्या वाकई इनके बीच सब ठीक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay