एडवांस्ड सर्च

भारत से मैच हारने के बाद निराश पाकिस्तानी फैन को रणवीर सिंह ने दिया दिलासा

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया था. स्टेडियम में मौजूद पाकिस्तानी फैंस इस हार से काफी निराश हुए. रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पाकिस्तानी सपोर्टर पर दिलासा दे रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 18 June 2019
भारत से मैच हारने के बाद निराश पाकिस्तानी फैन को रणवीर सिंह ने दिया दिलासा रणवीर सिंह

16 जून को भारत-पाकिस्तान मैच में रणवीर सिंह का बोलबाला रहा. एक्टर का स्टेडियम में जोश और जुनून देखने के बाद उन्हें सबसे बड़ा क्रिकेट प्रेमी कहा जा रहा है. अर्जुन कपूर ने तो रणवीर सिंह को क्रिकेट गैंगस्टर तक कह दिया है. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया था. स्टेडियम में मौजूद पाकिस्तानी फैंस इस हार से काफी निराश थे.

अब रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पाकिस्तानी सपोर्टर पर दिलासा देते नजर आ रहे हैं. रणवीर पाकिस्तानी फैन को गले लगाते हुए कह रहे हैं- ''हमेशा अगली बार होता है, जीत मिलेगी, दिल छोटा ना करो. बॉयज ने अच्छा खेला, वे डेडिकेटेड, कमिटेड और प्रोफेशनल थे. वो जरूर वापसी करेंगे''. सोशल मीडिया पर रणवीर का ये अंदाज पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

#ranveersingh with a Pakistani fan. He is so sweet 👍❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पाकिस्तानी फैन को दिलासा देते हुए रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है. भारत-पाक मैच के दौरान रणवीर के फैशन सेंस की सबसे ज्यादा चर्चा रही. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर रणवीर छाए रहे. एक्टर ने दिग्गज क्रिकेटरों संग अपनी तस्वीरें शेयर की है. मैच के दिन रणवीर ने कमेंट्री बॉक्स में कमेंट्री की और सुनील गावस्कर संग डांस भी किया.

वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह की फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. ये मूवी कपिल देव की कप्तानी में जीते गए 1983 वर्ल्ड कप की कहानी बयां करती है. फिल्म में रणवीर, कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में दिखेंगी. मूवी का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay