एडवांस्ड सर्च

सनी देओल के पॉलिटिक्स में जाने पर ये दिया अजय देवगन ने रिएक्शन

सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर के पॉलिटिक्स जॉइन करने के संबंध में भी अजय ने बातचीत की.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विशु सेजवाल]नई दिल्ली, 14 May 2019
सनी देओल के पॉलिटिक्स में जाने पर ये दिया अजय देवगन ने रिएक्शन सनी देओल और अजय देवगन

इस साल सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर जैसे सितारों ने राजनीति में कदम रखा है. सनी देओल को जहां बीजेपी ने टिकट दिया है वही उर्मिला कांग्रेस पार्टी से टिकट हासिल करने में कामयाब रही हैं.  हाल ही में अजय देवगन ने दोनों सितारों के इस फैसले और अपनी खुद की राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर राय रखी.  जब अजय से पॉलिटिक्स जॉइन करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे काफी शर्मीले हैं और इस जॉब के साथ पूरी तरह से न्याय नहीं कर पाएंगे.

सनी और उर्मिला के पॉलिटिक्स जॉइन करने के संबंध में भी अजय ने बातचीत की. अजय ने कहा कि 'मैं सबसे पहले दोनों ही सितारों को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि उन्होंने ये फैसला सोच समझ कर लिया होगा क्योंकि ये पब्लिक सर्विस में एक बड़ा कदम है. मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों ही सितारे कई मायनों में लोगों की जिंदगी में बदलाव लाने में कामयाब होंगे.'गौरतलब है कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से वही उर्मिला मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ रही हैं. 19 मई को चुनावों के सातवें चरण के बाद 23 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे. 

View this post on Instagram

From the shoot of #TuMilaToHaina. Watch the song if you still haven't, link in bio.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

View this post on Instagram

Mukhda Vekh Ke Out Tomorrow! Stay Tuned..⁣ ⁣ @tabutiful @rakulpreet #AkivAli @dedepyaarde⁣ @mikasingh @dhvanibhanushali22 @manjmusik @boscomartis⁣ @tseries.official @luv_films #BhushanKumar #LuvRanjan @gargankur82

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

डीएनए के साथ इंटरव्यू में 50 साल के एक्टर अजय ने कहा कि 'एक अच्छा नेता वही जो लोगों के साथ ग्राउंड पर समय बिताए और जिसे लोगों के साथ घुलने मिलने में परेशानी ना हो. उन्होंने कहा कि मैं पॉलिटिक्स के लिए काफी शर्मीला हूं. मैं किसी भी भीड़ भाड़ वाली जगह में बहुत ज्यादा सहज महसूस नहीं करता हूं. हालांकि मैं कैमरा के सामने सहज रहता हूं लेकिन निजी जिंदगी में मैं एक ऐसा शख़्स हूं जिसे ज्यादा बात करना पसंद नहीं है और मैं अंतमुर्खी किस्म का इंसान हूं. इसलिए मुझे लगता है कि मैं किसी भी तरीके से एक राजनेता की भूमिका को अच्छे से निभा नहीं पाऊंगा.'

View this post on Instagram

And the Universe Expands...Our GAME BEGINS...⁣ ⁣ @itsrohitshetty @karanjohar @akshaykumar @ranveersingh

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

गौरतलब है कि अजय अपनी अगली फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं. ये फिल्म 17 मई को रिलीज़ होने जा रही है. वही अजय देवगन इस फिल्म में रकुलप्रीत और तब्बू के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे. इस फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर लव रंजन हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay