एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: क्या असीम को बेवकूफ बना रही हैं हिमांशी? EX कंटेस्टेंट ने लगाए आरोप

Bigg Boss 13  हिमांशी खुराना का बिहेवियर एक्स कंटेस्टेंट सना खान को पसंद नहीं आ रहा है. उनका मानना है कि वे असीम को बेवकूफ बना रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 January 2020
Bigg Boss 13: क्या असीम को बेवकूफ बना रही हैं हिमांशी? EX कंटेस्टेंट ने लगाए आरोप Bigg Boss 13 हिमांशी खुराना-असीम रियाज

बिग बॉस हाउस में जब से कंटेस्टेंट्स के कनेक्शंस आए हैं शो को नया एंगल मिला है. हिमांशी खुराना असीम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हैं. शो में असीम-हिमांशी की लव स्टोरी देखने को मिल रही है. असीम ने नेशनल टीवी पर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया और आई लव यू बोला.

इन सबके बीच हिमांशी जिस तरह असीम को अपनी फीलिंग्स नहीं बता रही हैं. इससे साबित होता है कि हिमांशी इस रिश्ते को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं. बीते एपिसोड में हिमांशी ने बताया कि उन्हें असीम का प्रपोजल फिल्मी लगा. हिमांशी का ये बिहेवियर एक्स कंटेस्टेंट सना खान को पसंद नहीं आ रहा है. उनका मानना है कि वे असीम को बेवकूफ बना रही हैं.

बिग बॉस-नागिन 4 की TRP में गिरावट, टॉप-5 में इस शो ने मारी एंट्री

सना खान ने ट्वीट कर लगाई हिमांशी की क्लास

सना खान ने ट्ववीट कर लिखा- हिमांशी जो भी रश्मि से बातें कर रही हैं वो बेवकूफाना है. वो असीम का गेम और उनकी इमेज बर्बाद कर रही हैं. क्योंकि हिमांशी की बातें लोगों और वोट्स को कंफ्यूज कर सकती हैं. अगर ऐसा था तो उन्हें घर में नहीं आना था.

दूसरे ट्वीट में सना ने लिखा- हिमांशी शो में अपना मैटर क्लियर करने आई हैं और वे असीम को बेवकूफ दिखाना चाहती हैं. वो असीम के वोट्स को खतरे में डाल रही हैं. जब से हिमांशी शो में आई हैं अपने एक्स और उसके पेरेंट्स के बारे में ही बात कर रही हैं. लेकिन असीम के बारे में कुछ नहीं कह रहीं. सना ने असीम के भाई उमर रियाज के हिमांशी की बजाय बिग बॉस में जाने की बात की. एक्ट्रेस ने लिखा- काश हिमांशी की जगह उमर घर में जाते. वो असीम और उनके गेम को और स्ट्रॉन्ग करते.

हिमांशी को फिल्मी लगा असीम का प्रपोजल, रश्मि के सामने किया बड़ा खुलासा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay