एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर असीम रियाज पर भड़के ये तीन Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss के इन तीन एक्स सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट. दोनों के बीच हुई भयंकर लड़ाई में सिद्धार्थ का समर्थन कर सेलेब्स ने लगाई असीम रियाज की क्लास.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर असीम रियाज पर भड़के ये तीन Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट्स Bigg Boss 13 असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के हाईवोल्टेज झगड़े ने फैंस और सोशल मीडिया को दो ग्रुप्स में बांट दिया है. बीबी एलीट क्लब टास्क को लेकर एक बार फिर सिद्धार्थ-असीम में झगड़ा देखने को मिल रहा है. कुछ सेलेब्स सिद्धार्थ को तो कुछ असीम के सपोर्ट में हैं.

इन सेलेब्स ने लगाई असीम रियाज की क्लास

सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन कर रहे विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी और संभावना सेठ ने असीम रियाज की क्लास लगाई है. तीनों सेलेब्स ने असीम के एग्रेसिव नेचर पर सवाल उठाए हैं. काम्या पंजाबी ने असीम पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा- इसको क्यों कहा कि ये दिख नहीं रहा है. नहीं दिख रहा था तो सही था. दूसरे ट्वीट में काम्या ने असीम के चीटिंग करने पर बात की है.

काम्या ने लिखा- अरे ये चीटर असीम भी निकला. बिग बॉस ने साफ कहा था कि घोड़े से उतरने की इजाजत नहीं है. खुले आम झूठ बोल दिया इसने तो. बता दें, बीबी एलीट क्लब टास्क के दौरान बिग बॉस ने असीम रियाज को संचालक बनाया था. असीम ने टास्क में विशाल आदित्य सिंह की गलती को छुपाते हुए चीटिंग की. असीम की इसी बात पर सिद्धार्थ भड़के थे.

विंदू ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए कई सारे ट्वीट किए हैं. दूसरी तरफ एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी असीम की क्लास लगाई. उन्होंने लिखा- ''असीम को हेल्प की जरूरत है. ले जाना उसको पागलखाने था और ले गए उसे बिग बॉस के घर... उसकी क्या गलती थी.'' दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर असीम और सिद्धार्थ के खिलाफ और सपोर्ट में जमकर ट्वीट हो रहे हैं. देखना होगा वीकेंड का वार में सलमान इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay