एडवांस्ड सर्च

क्या वाकई करण जौहर की पार्टी में विक्की कौशल ले रहे थे ड्रग्स ? ये है सच

करण जौहर की पार्टी में विक्की कौशल पर लोग जमकर निशाना साध रहे हैं. क्या वाकई विकी के बगल में रखा ये सफेद पाउडर ड्रग्स है? जानिए क्या है सच

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 July 2019
क्या वाकई करण जौहर की पार्टी में विक्की कौशल ले रहे थे ड्रग्स ? ये है सच विक्की कौशल सोर्स ट्विटर

विक्की कौशल अनचाहे कारणों से चर्चा में चल रहे हैं. वे हाल ही में करण जौहर की पार्टी में नज़र आए थे. इस पार्टी में विक्की के अलावा दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर जैसे सितारे भी दिखे थे. हालांकि इस पार्टी में इन सेलेब्स के हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज के चलते कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि ये सभी स्टार्स ड्रग्स के प्रभाव में थे. विक्की कौशल को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि विक्की जहां बैठे थे, उसके बगल में ही सफेद रंग का पाउडर दिखाई दे रहा है. विक्की इस वीडियो में अपने नाक पर हाथ रखते हुए भी नज़र आ रहे हैं जिससे कई लोगों का ये लगा कि वे ड्रग्स ले रहे थे.

हालांकि इस वीडियो को स्लो मोशन में देखने पर साफ पता चलता है कि विक्की कौशल के बगल में रखा सफेद पाउडर दरअसल कोई पाउडर नहीं है बल्कि उनके बगल में लाइट रिफ्लेक्ट हो रही थी. स्लो मोशन को ध्यान से देखने पर ये भी पता चलता है कि ये लाइट तेजी से गायब भी हो जाती है. साफ है कि वहां कोई पदार्थ नहीं रखा गया है.

गौरतलब है कि करण जौहर ने इस वीडियो को रिलीज़ किया है और इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स और अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भी इन सितारों पर जमकर बरसे हैं. उन्होंने इन स्टार्स पर आरोप लगाए हैं कि इन सभी लोगों ने ड्रग्स किया है और अगर ऐसा नहीं है तो इन्हें डोप टेस्ट के द्वारा साबित करना चाहिए.

इस मामले में कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सिरसा के आरोपों को निराधार बताया है. मिलिंद ने ये भी कहा कि उनकी पत्नी इस पार्टी में मौजूद थीं और इस पार्टी में लोग ड्रग्स के प्रभाव में नहीं थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल, उधम सिंह की बायोपिक और एक हॉरर फिल्म को लेकर चर्चा में है. इसके अलावा वे करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त का भी हिस्सा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay