एडवांस्ड सर्च

द स्काई इज पिंक ट्रेलर: प्यार-संघर्ष-जिंदादिली, ट्रैजिक फैमिली ड्रामा है प्रियंका की फिल्म

फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. मूवी में जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 September 2019
द स्काई इज पिंक ट्रेलर: प्यार-संघर्ष-जिंदादिली, ट्रैजिक फैमिली ड्रामा है प्रियंका की फिल्म प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर

फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. मूवी में जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के लुक पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है.  द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं. प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे. दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी.

देखें TRAILER

क्या है कहानी?

ट्रेलर की शुरुआत जायरा वसीम की आवाज से होती है जो अपने माता-पिता (प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर) की ट्रैजिक लव स्टोरी के बारे में बताती है. दोनों की लव लाइफ में यूटर्न उनकी बेटी जायरा के जन्म के बाद आता है. जायरा को गंभीर बीमारी है. बेटी को बचाने की जद्दोजहद है, जिसकी वजह से प्रियंका-फरहान में खूब  भी होती है. फिल्म एक रोलर कोस्टर राइड है जो कि फैमिली लव और इमोशन से भरपूर है. प्रियंका, फरहान और जायरा की ये फिल्म प्यार-संघर्ष और जिंदादिली की ट्रैजिक फैमिली ड्रामा है. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि द स्काई इज पिंक की कहानी को लंबे समय तक याद किया जाएगा.

कौन है आयशा चौधरी?

फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी की सच्ची कहानी को दिखाती है. वे एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं. उन्होंने  My Little Epiphanies किताब लिखी थी, जो कि उनके निधन से एक दिन पहले पब्लिश हुई थी. आयशा का जन्म 27 मार्च 1996 को दिल्ली में हुआ था. लेकिन गंभीर बीमारी पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित होने के कारण आयशा की मौत महज 18 साल में हो गई थी. जन्म के वक्त ही आयशा को इम्यून डेफिसेंसी डिसऑर्डर था. 6 महीने में आयशा को बोन मैरो ट्रांसप्लांट से गुजरना पड़ा था. इस ट्रांसप्लांट का साइड इफेक्ट ये हुआ कि वे फेफड़ों से जुड़ी बीमारी pulmonary fibrosis से घिर गईं.

फिल्म के बारे में प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि ये फिल्म प्यार और उम्मीद के बारे में हैं. एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं. उन्होंने अपने रोल को चैलेंजिंग बताया है. द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी. प्रियंका की कमबैक मूवी होने के साथ ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म भी है. दरअसल, चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay