एडवांस्ड सर्च

भोजपुरी की टॉप स्टार्स में शामिल हैं ऋतु सिंह, सिरफिरे आशिक ने बनाया था बंधक

भोजपुरी स्टार ऋतु सिंह को हाल ही में यूपी में शूटिंग के दौरान एक सिरफिरे आशिक ने बंधकर बनाकर उनसे शादी करने की मांग की थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 May 2019
भोजपुरी की टॉप स्टार्स में शामिल हैं ऋतु सिंह, सिरफिरे आशिक ने बनाया था बंधक ऋतु सिंह सोर्स इंस्टाग्राम

यूपी के रॉबर्ट्सगंज में भोजपुरी फिल्म दुलारी बिटिया की शूटिंग के दौरान फायरिंग की घटना सामने आई. एक सिरफिरे आशिक ने फ़िल्म की हीरोइन ऋतु से शादी की मांग को लेकर उसको गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया था. ऋतु सिंह भोजपुरी की सबसे बिज़ी सितारों में से है और उनकी इस साल कई फिल्में भी रिलीज़ होने जा रही हैं.

ऋतु सिंह का जन्म 1990 में हुआ था. वे भोजपुरी, हरियाणवी और पंजाबी एलब्मों में काम कर चुकी हैं. उन्हें सुपरहिट भोजपुरी फिल्म दुलारा से पहचान मिलनी शुरु हुई थी. उन्होंने अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म 'दिलदार सांवरिया' से की थी. इस फिल्म में यश मिश्रा और अंजना सिंह जैसे सितारे नजर आए थे. वे अक्सर फेसबुक पर भोजपुरी के टॉप सितारों से जुड़ी खबरों को शेयर करती हैं जिनमें निरहुआ, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह जैसे सितारे शामिल हैं. उन्होंने पीएम मोदी को फेसबुक पर जीत की बधाई भी दी थी. वे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं. ऋतु सिंह इस घटना के बाद काफी घबराई हुई दिखाई दीं. उन्होंने इस घटना के बाद कैमरे पर अपना बयान भी दिया है.

गौरतलब है कि ऋतु सिंह की दुलारी बिटिया को हंसिका म्यूजिक के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म के हीरो राकेश मिश्रा और अमरीश सिंह हैं और निर्माता-निर्देशक रितेश ठाकुर हैं. सेट पर हुई घटना के बाद इस फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है. फिल्म 'दुलारी बिटिया' के अलावा ऋतु सिंह की इस साल बाघी, छलिया और राधे कृष्णा जैसी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं.  इनमें से ज्यादातर फिल्में एक्शन ड्रामा जॉनर की हैं. वे इन फिल्मों में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, प्रमोद प्रेमी यादव, रितेश पांडे जैसे सितारों के साथ दिखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay