एडवांस्ड सर्च

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर द लायन किंग की दहाड़, सुपर 30 को मिलेगी कड़ी टक्कर

फिल्म द लायन किंग आख‍ि‍र दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में सफल रही. शुक्रवार 19 जुलाई को रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अच्छा कलेक्शन कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 July 2019
पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर द लायन किंग की दहाड़, सुपर 30 को मिलेगी कड़ी टक्कर द लायन किंग पोस्टर

लंबे समय से इंतजार किए गए फिल्म 'द लायन किंग' आख‍ि‍र दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में सफल रही. शुक्रवार 19 जुलाई को रिलीज 'द लायन किंग' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अच्छा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने भारत में फर्स्ट डे शो में 10 करोड़ से अध‍िक का कारोबार किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने ग्रॉस 13.17 करोड़ की कमाई की है. द लायन किंग ने स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं स्पाइडमैन ने पहले दिन 10.05 करोड़ का बिजनेस किया था.

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल ने भी ट्व‍िटर पर फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन का एस्टीमेट साझा किया था.

#TheLionKing @disneylionking collected ₹10 Cr.on Day1 #India

इस सप्ताह द लायन किंग के अलावा फैमिली ऑफ ठाकुरगंज, झूठा कहीं का, पेनल्टी और शादी के पताशे रिलीज हुई, लेकिन इनमें फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के अलावा द लायन किंग की टक्कर और किसी फिल्म से नहीं है. फिलहाल सिनेमाघरों पर अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही फिल्म कबीर सिंह, द लायन किंग को टक्कर दे सकती है. इसके अलावा सुपर 30 को भी दर्शकों का अच्छा फीडबैक मिल रहा है.

View this post on Instagram

Who are you seeing #TheLionKing  with this weekend? Get your tickets now.

A post shared by Disney’s The Lion King (@lionking) on

90 के दशक के बच्चों को सिंबा की कहानी काफी लुभाती थी. उसी सिंबा और मुफासा को रिक्रिएट करते हुए 2019 में Jon Favreau ने उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर उतारा है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के वक्त से ही फैंस द लायन किंग के इंतजार में थे. हो भी क्यों ना, लंबे समय बाद दोबारा सिंबा, मुफासा, टीमोन, पुंबा को देखना रोमांच से भर देता है.

View this post on Instagram

Do you have your tickets to #TheLionKing yet? Get them now and see it in 1 week. (Link in bio)

A post shared by Disney’s The Lion King (@lionking) on

द लायन किंग को भारत में 2140 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया. इसे चार भाषाओं इंग्ल‍िश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया. इसके हिंदी वर्जन में शाहरुख की आवाज में मुफासा और आर्यन खान की आवाज में सिंबा को देखना मजेदार था. वहीं जाजू को असरानी ने, टीमोन को श्रेयस तलपड़े ने, पुंबा को संजय मिश्रा, स्कार को आशीष विद्यार्थी ने आवाज दी है. फिल्म के ट्रेलर में आर्यन की आवाज में सिंबा को सुनना लोगों के लिए उत्साहित कर देने वाला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay