एडवांस्ड सर्च

5 मिनट लेट होने पर कपिल शर्मा को थियेटर में घुसने से रोका, संजू का वाकया

The Kapil Sharma Show बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और यामी गौतम फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 January 2019
5 मिनट लेट होने पर कपिल शर्मा को थियेटर में घुसने से रोका, संजू का वाकया कपिल शर्मा, यामी गौतम और विकी कौशल

द कपिल शर्मा शो के शनिवार के एपिसोड में एक्टर विकी कौशल और यामी गौतम फिल्म उरी का प्रमोशन करने पहुंचे. शो पर कपिल शर्मा ने उरी की स्टार कास्ट संग जमकर मस्ती की. शो के दौरान जब कपिल, विकी कौशल की तारीफ कर रहे थे तब उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म संजू में उनके द्वारा निभाया गया कमली का किरदार बहुत अच्छा लगा और उन्होंने किस तरह एम्सटर्डम में झूठ बोलकर फिल्म देखी थी.

कपिल ने बताया कि वह उन दिनों एम्सटर्डम में थे. उन्हें संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू देखनी थी. वह फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे लेकिन क्योंकि वह 10 मिनट देरी से पहुंचे थे तो गार्ड ने उन्हें एंट्री देने से मना कर दिया. कपिल ने जब कहा कि उनके पास टिकटें हैं तो भी गार्ड ने उन्हें अनुमति नहीं दी क्योंकि वह देरी से पहुंचे थे, तभी कपिल के दोस्त को एक आइडिया आया.

कपिल के दोस्त ने संजय दत्त के साथ कपिल की एक तस्वीर निकाली जिसे उसने गार्ड को दिखाया और कहा कि अंदर जो फिल्म चल रही है यह उस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. थोड़ा समझाने पर गार्ड मान गया. कपिल ने बताया कि इस तरह से उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म एम्सटर्डम में देखी जिसमें विकी और रणबीर कपूर का काम उन्हें पसंद आया.विकी कौशल ने फिल्म के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म सितंबर 2016 में भारत के उरी बेस कैंप पर हुए हमले पर आधारित है. इस हमले में भारत के कई जवान मारे गए थे जिसके बाद भारत ने एक सीक्रेट मिशन किया था जिसके तहत हमले के 10 दिन के भीतर भारतीय सेना ने पाकिस्तान के भीतर घुसकर कई कैंपों को ध्वस्त कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay