एडवांस्ड सर्च

द कपिल शर्मा शो: जब सुनिधि चौहान को सिंगर बनाने के लिए पिता ने छोड़ दी थी नौकरी

द कपिल शर्मा शो में फेमस सिंगर सुनिधि चौहान मेहमान बनकर पहुंचीं. शो में उनके साथ एक्टर संजय सुरी और दिव्या दत्ता ने भी शिरकत की. वे अपनी फिल्म झलकी के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 September 2019
द कपिल शर्मा शो: जब सुनिधि चौहान को सिंगर बनाने के लिए पिता ने छोड़ दी थी नौकरी सुनिधि चौहान (फोटो: इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो में फेमस सिंगर सुनिधि चौहान मेहमान बनकर पहुंचीं. शो में उनके साथ एक्टर संजय सुरी और दिव्या दत्ता ने भी शिरकत की. वे अपनी फिल्म झलकी के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे. संजय और दिव्या ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं. वहीं शो में अर्चना पूरन सिंह ने सुनिधि के संघर्ष से जुड़े कई किस्से जाहिर किए. अर्चना ने बताया कि सुनिधि को सिंगर बनाने के लिए उनके पिता ने अपनी जॉब तक छोड़ दी थी. सुनिधि के साथ उन्होंने भी बड़ा संघर्ष किया था.

शो में अर्चना पूरन सिंह ने सुनिधि चौहान के संघर्ष से जुड़ा किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि सुनिधि के पिता दुष्यंत चौहान ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी और सुनिधि को लेकर मुंबई आ गए थे ताकि वह सिंगर बन सकें और अपना सपना पूरा कर सकें. उन्होंने बताया कि सुनिधि के पिता बहुत सपोर्टिव थे, जिसकी वजह से वह सफल सिंगर बनने में कामयाब हो पाईं. अर्चना ने यह भी बताया कि मैं सिंगिंग शो होस्ट करती थी तब सुनिधि बहुत यंग थीं. उस समय मैं सुनिधि की उंगली पकड़कर उन्हें स्टेज पर ले आती थी.

View this post on Instagram

Super fun ..all fun n laughter with the most lovely people!!this week!!

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25) on

शो में संजय सूरी ने अपनी फिल्म माय ब्रदर निखिल से जुडा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि यह फिल्म देश का सबसे बड़ा क्राउड सोर्स प्रोजेक्ट था. दुनिया भर के 40 से अधिक शहरों के 400 क्रो प्रोड्यूसर्स ने 'माई ब्रदर निखिल' को बनाने में अपना योगदान दिया था. डायरेक्टर ओनिर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट बहुत कम था. हालत ये थे कि शूट के लास्ट दिन सेट पर खाने तक की व्यवस्था नहीं थी. संजय ने आगे बताया कि जब ऐसी फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिलता है तो यह टैलेंट और क्रिएटिव आर्टिस्ट की जीत होती है.

बता दें  फिल्म झलकी 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन ब्रह्मानंद एस सिंह ने किया है. इसकी कहानी 9 साल की एक लड़की के इर्दगिर्द बुनी गई है, जिसका नाम झलकी है. वह अपने भाई को ढूंढ रही है, जिसे किडनैप कर लिया गया है. इसमें संजय और दिव्या के अलावा तनिष्ठा चटर्जी, गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा और बोमन ईरानी जैसे सितारे काम करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay