एडवांस्ड सर्च

द कपिल शर्मा शो: जब 9वीं क्लास में फेल हो गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा द कपिल शर्मा शो में फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रमोशन करने के लिए मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की. कपिल के शो में सिद्धार्थ और परिणीति फिल्म और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बातें बताईं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 July 2019
द कपिल शर्मा शो: जब 9वीं क्लास में फेल हो गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा सिद्धार्थ मल्होत्रा (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इन दिनों दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. सिद्धार्थ और परिणीति द कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की. कपिल के शो में सिद्धार्थ और परिणीति फिल्म और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बातें बताईं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वह में 9वीं क्लास में फेल हो गए थे. उन्होंने कहा कि वह 9वीं क्लास तक बॉयज स्कूल में पढ़ते थे. फेल होने के बाद उनके पैरेंट्स ने उनका एडमिशन दूसरे स्कूल में कर दिया था जिसमें गर्ल्स भी पढ़ती थी. सिद्धार्थ ने हंसते हुए कहा कि इसके बाद उनकी लाइफ में कई तरह के बदलाव आए. उन्होंने फिर स्कूल लाइफ में हमेशा अच्छे मार्क्स अचीव किए.

शो में बातचीत के दौरान परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वह गैजेट्स की बहुत बड़ी शौकीन हैं. कपिल शर्मा ने गैजेट्स को लेकर परिणीति के साथ गेम खेला. कपिल ने उनसे पूछा कि उन्हें किसी गैजेट को देखकर किसी एक्टर का नाम लेना होगा तो किसका लेंगी. इसके बाद परिणीति ने बताया कि स्मार्ट फोन के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का, एसी के लिए रणबीर कपूर के साथ, मिक्सर ग्राइंडर गोविंदा, बैटरी वरुण धवन, पॉपकॉर्न मशीन के लिए रणवीर सिंह, लेटेस्ट आई फोन अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा नोकिया 1310.  

गौरतलब है कि फिल्म की जबरिया जोड़ी 2 एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें बिहार में जबरदस्ती करवाई जाने वाली शादियों की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा जैसे सितारे नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay