एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन को लिफ्ट से क्यों लगता है डर? बताई वजह

द कपिल शर्मा शो पर दे दे प्यार दे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू पहुंचे. शो में अजय देवगन ने खुलासा किया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 May 2019
बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन को लिफ्ट से क्यों लगता है डर? बताई वजह द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो पर दे दे प्यार दे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू पहुंचे. इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती की. इसके अलावा सभी मेहमानों ने फिल्मी दुनिया से जुड़ी कई दिलचस्प बातों को शेयर किया. शो में अजय देवगन ने खुलासा किया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है.

अजय ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर लिफ्ट से लगता है. उन्होंने बताया कि भूत फिल्म की शूटिंग के दौरान वो बिल्डिंग के 28 फ्लोर तक सीढ़ियों से चढ़ते थे और यह लगभग एक महीने से ज्यादा समय तक चलता रहा. इसका पीछे का उन्होंने कारण भी बताया. अजय ने कहा, ''एक बार मैं लिफ्ट में था और उसी समय लिफ्ट खराब हो गई. लिफ्ट चौथे फ्लोर से सीधे ग्राउंट फ्लोर पहुंच गई.  इस दौरान मैं लगभग 1 घंटे तक लिफ्ट में ही फंसा रहा. इसके आगे उन्होंने कहा, इस घटना का मुझ पर इतना ज्यादा असर पड़ा था कि मैंने अपने घर में लगे लिफ्ट का डोर बदलवाकर उसकी जगह ट्रांसपेरेंट दरवाजा लगवाया था."

View this post on Instagram

Star cast of #dedepyaarde @ajaydevgn @rakulpreet n #tabbu tonight in #thekapilsharmashow @sonytvofficial 9:30 pm 🤗

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

View this post on Instagram

From the #VaddiSharaban shoot. Check out the song if you haven't already, link in bio.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

शो के दौरान तब्बू के सिंगल होने को लेकर अजय और कपिल शर्मा ने उनकी खूब खिंचाई की. तब्बू ने बताया कि वो अजय के साथ दोस्ती के कारण अब तक सिंगल है. तब्बू ने कहा, मैं अक्सर अजय और उसके दोस्तों के गैंग के साथ हैंगआउट करती थीं. और यही वजह है कि अजय के कारण कभी भी मेरे क्लोज नहीं हो पाया. इस दौरान अजय देवगन ने तब्बू से कहा कि तुम्हें इस बात के लिए मुझे थैंक्स बोलना चाहिए कि शादी न करके तुम खुश हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay