एडवांस्ड सर्च

द कपिल शर्मा शो में चंदू की मां की एंट्री, लगाई कपिल शर्मा की क्लास

टीवी की दुनिया में द कपिल शर्मा शो बहुत पॉपुलर हो चुका है. हाल ही में इस शो के 50 एपिसोड पूरे हुए है. इस मौक पर शो की टीम ने सेट पर सेलिब्रेशन भी किया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 June 2019
द कपिल शर्मा शो में चंदू की मां की एंट्री, लगाई कपिल शर्मा की क्लास चंदू प्रभाकर और कपिल शर्मा

टीवी की दुनिया में द कपिल शर्मा शो बहुत पॉपुलर हो चुका है. हाल ही में इस शो के 50 एपिसोड पूरे हुए है. इस मौके  पर शो की टीम ने सेट पर सेलिब्रेशन भी किया था. अब शो में नए किरदार चांदनी की एंट्री हुई है जिसे चंदन प्रभाकर प्ले कर रहे हैं. चांदनी ने एंट्री के साथ कप्पू शर्मा की क्लास लगानी शुरू कर दी. शो का एक प्रोमो वीडियो भी सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है.

शो में एंट्रेंस के साथ ही चांदनी कहती है, ''आज तो खुश बहुत होगे तुम, जो औरत अपने बच्चे को मंदिर की सीढ़ियों पर छोड़कर आ गई थी. आज वहीं औरत अपने बच्चे के ढाबे के लिए तुम्हारे शो की सीढ़िया चढ़कर आ गई है. इसके बाद उन्होंने अपना इंट्रोडक्शन  देते हुए कहा, चंदू की मां हूं मैं श्रीमति चांदनी. इसके बाद वह कपिल की खूब क्लास लगाना शुरू कर देती हैं. उन्होंने कहा, जब मेरे चंदू के बारे में तुम बोलते हो तो मुझे दुख नहीं लगता.

इस दौरान कपिल शर्मा कुछ कहने की कोशिश करते हैं कि इतने में ही चांदनी उन्हें बीच में रोक देती हैं और कहती हैं, ''मैंने तुम्हें बिल्कुल भी नहीं छोड़ना है कप्पू शर्मा. इस पर कपिल कहते हैं मैंने क्या किया है? सारा तो तुम करते हो मेरे बेटे को सिर्फ हो हो के लिए रखा है.''

इसके बाद सुमोना कहती हैं आंटी मेरी बात सुनिए. आंटी सुनते ही वह भड़क जाती हैं और कहती हैं ये आंटी क्या होता है वो तो चंदू तुम्हें पसंद करता है नहीं तो तुम्हारे जैसी लड़कियों के बारे में मैंने मोहल्ले में गलत गलत अफवाहें फैला रखी हैं.

गौरतलब है कि शर्मा में कपिल शर्मा अभी तक कप्पू शर्मा, राजेश अरोड़ा, चप्पू और शमशेर का किरदरा निभाते आ रहे हैं. कृष्णा अभिषेक की बात करें तो वह अभी भी सपना के रोल में नजर आते हैं. इसके अलावा कीकू शारदा, बच्चा यादव का और भारती सिंह, तितली का रोल प्ले करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay