एडवांस्ड सर्च

Video: बिहाइन्ड द कैमरा सीन में कपिल शर्मा को टीज करती दिखीं अर्चना पूरण सिंह

अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने मोबाइल कैमरा पर कपिल शर्मा शो के सेट के पीछे का नजारा दिखा रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 November 2019
Video: बिहाइन्ड द कैमरा सीन में कपिल शर्मा को टीज करती दिखीं अर्चना पूरण सिंह अर्चना पूरण सिंह

नवजोत सिंह सिद्धू के बाद द कपिल शर्मा शो की जज बनीं अर्चना पूरण सिंह इससे पहले भी कई कॉमेडी शोज को जज कर चुकी हैं. शो के दौरान कपिल कई बार अर्चना पूरण सिंह की खिंचाई करते नजर आते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जब अर्चना पूरण सिंह ने कपिल की खिंचाई करने का फैसला किया. हालांकि उनका निशाना चूक गया क्योंकि उनका कपिल की फोन कॉल के बारे में अंदाजा गलत निकल गया.

दरअसल अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें अर्चना अपने मोबाइल कैमरा पर कपिल शर्मा शो के सेट के पीछे का नजारा दिखा रही हैं. इस वीडियो में अर्चना स्टेज के पीछे से सेट पर बैठी ऑडियंस का नजारा दिखाती हैं और सेट के पीछे तैयारी कर रहे लोगों और बैंड का भी नजारा दिखाती हैं. तभी उन्हें सामने नजर आते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा.

View this post on Instagram

@kapilsharma #thekapilsharmahow #lovemywork #kapilsharma #satsriakal #smileyball #shootlife #behindthescenes #backstage #sneakpeek #aboutlastnight✨ #makeupsecrets

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

कपिल शर्मा को देखते ही अर्चना उन्हें छेड़ने का फैसला करती हैं और कपिल की ओर मोबाइल कैमरा घुमाते हुए कहती हैं फोन पर बात कर रहा है. गिन्नी से ही बात कर रहा होगा. इसके बाद अर्चना कपिल से पूछे बिना नहीं रह पाती हैं और उनसे पूछ ही लेती हैं कि गिन्नी से बात कर रहा था ना? इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि गिन्नी नहीं थी, मैं ढींगरा (कपिल के दोस्त) से बात कर रहा था.

अर्चना ने दिखाए सेट के अनदेखे नजारे

अर्चना पूरण सिंह जब स्टेज पर जाती हैं तब भी वह अपने फोन का कैमरा चालू रखती हैं. वह कपिल शर्मा की मां से मुलाकात करती हैं और अपने सोफा पर जाकर बैठती हैं. अर्चना अपनी सीट पर रखी रहने वाली चीजें दर्शकों को दिखाती हैं, जो कि शो के दौरान शायद ही कभी दिखाई गई हैं. अर्चना के इस वीडियो को काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay