एडवांस्ड सर्च

The Accidental Prime Minister: अनुपम की दमदार एक्टिंग, फैंस बोले- मनमोहन सिंह हीरो

The Accidental Prime Minister Socail Media Reaction दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री कार्यकाल को दर्शाया गया है. सोशल मीडिया पर फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 11 January 2019
The Accidental Prime Minister: अनुपम की दमदार एक्टिंग, फैंस बोले- मनमोहन सिंह हीरो अनुपम खेर

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के राजनितिक करियर पर बनी फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म में अनुपम खेर ने मनोमोहन सिंह का किरदार निभाया है. फिल्म में अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर भी अहम भूमिका में हैं. इसका निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है.

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स आ रहा है. फैंस को अनुपम खेर की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. एक यूजर  ने लिखा कि कुछ समय के लिए तो मैं भूल गया था कि ये अनुपम खेर हैं मनमोहन सिंह नहीं. खेर ने बेहद शानदार परफॉर्म किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि हर भारतीय को ये फिल्म देखनी चाहिए. अनुपम खेर ने सुपर एक्टिंग की है. फिल्म में कई विलन हैं लेकिन इस मूवी के मनमोहन सिंह हीरो बन जाएंगे.

 

 

बता दें कि फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहाकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित बताई जा रही है. अक्षय खन्ना फिल्म में बारू का किरदार निभा रहे हैं. देशभर के कई कांग्रेस नेताओं ने अनुपम खेर की फिल्म का विरोध किया है. उनका आरोप है कि दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से जरिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छवि को धूमिल किया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay