एडवांस्ड सर्च

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर लॉन्च आज, Video

एक्टर अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे.  

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 December 2018
The Accidental Prime Minister का ट्रेलर लॉन्च आज, Video अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा.

अनुपम ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "दोस्तों इंतजार खत्म हुआ! आपको यह जानकर खुशी होगी कि 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर आप सभी के सामने कल आ रहा है." उन्होंने पोस्ट के साथ एक खास वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में वो मनमोहन सिंह के अंदाज में बोलते नजर आ रहे हैं.

यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. फिल्म अक्षय खन्ना बारू के किरदार में हैं और दिव्या सेठ शाह फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

COMING SOON.🙏 #TheAccidentalPrimeMinister @tapmofficial

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं.

बीते दिनों अनुपम ट्विटर पर अपने फैंस के सवाल का जवाब दे रहे थे. तब उन्होंने बताया कि मनमोहन सिंह के रोल को लेकर वो उलझन में थे.

उन्होंने कहा, ''द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार मिलने पर मुझे मिली-जुली भावनाओं का एहसास हुआ था. शुरु में मैं खुशी और उलझन में था. लेकिन जब मैंने कहानी पढ़ी तो इसने मेरे दिमाग को हिला कर रख दिया. इसने मेरे अंदर के अभिनेता को चुनौती दी".

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay