एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में घर पर शूट हुआ सॉन्ग तेरे नाल, तुलसी कुमार-दर्शन रावल की आवाज का चला जादू

इस गाने को लेकर खास बात ये है कि इसे लॉकडाउन के बीच शूट किया गया है. तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने गाने को अपने-अपने घर पर शूट किया है. गाने को सीमित संसाधनों के साथ बनाया गया है. रोमांटिक सॉन्ग को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 May 2020
लॉकडाउन में घर पर शूट हुआ सॉन्ग तेरे नाल, तुलसी कुमार-दर्शन रावल की आवाज का चला जादू तेरे नाल का पोस्टर

लॉकडाउन के बीच एक और रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हो गया है. दर्शन रावल और तुलसी कुमार की आवाज में उन्हीं पर फिल्माया गया रोमांटिक सॉन्ग तेरे नाल रिलीज हो गया है.

सोशल मीडिया पर तेरे नाल को शानदार रिस्पॉन्स

इस गाने को दर्शन रावल ने कंपोज किया है. लिरिक्स गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा ने लिखे हैं. गाने को लेकर खास बात ये है कि इसे लॉकडाउन के बीच शूट किया गया है. तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने गाने को अपने-अपने घर पर शूट किया है. गाने को सीमित संसाधनों के साथ बनाया गया है. रोमांटिक सॉन्ग को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें, तुलसी कुमार और दर्शन रावल के सभी गाने म्यूजिक लवर्स के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. यहां देखें गाना...

क्योंकि ये गाना दोनों सिंगर्स ने अपने अपने घरों पर शूट किया है, इसलिए बैकग्राउंड में उनका घर भी कैप्चर हुआ है. तुलसी कुमार का आलीशान घर म्यूजिक वीडियो में देखने को मिलता है. अलग-अलग होते हुए भी तुलसी और दर्शन की केमिस्ट्री शानदार बन पड़ी है.

उतरन का सेकंड सीजन चाहती हैं 'इच्छा-तपस्या', शो के री-टेलीकास्ट की मांग

Mahabharat 18th may update- दुर्योधन का बालहठ, हस्तिनापुर का हुआ विभाजन

18 मई को रिलीज हुए इस गाने को खबर लिखे जाने तक 7,295,360 व्यूज मिल चुके हैं. दर्शन रावल की आवाज के फैंस दीवाने हो रहे हैं. इससे पहले दर्शन रावल की आवाज में गाना भुला दूंगा रिलीज हुआ था. ये गाना भी जबरदस्त हिट हुआ था. इमसें बिग बॉस 13 की फेवरेट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फिल्माया गया था. गाने में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

अब दर्शन ने तुलसी कुमार के साथ तेरे नाल के लिए कोलेबोरेट किया है. गाने को उम्दा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शन-तुलसी का ये गाना भी बड़ा हिट नंबर साबित हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay