एडवांस्ड सर्च

इस सुपरस्टार पर बनेगी बायोपिक, वेंकैया नायडू मुहूर्त शॉट में शामिल

तेलुगु फिल्म जगत के सुपरस्टार और दिवंगत मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. इसका नाम 'एनटीआर' होगा. फिल्म की शूटिंग गुरुवार को शुरू हो गई. फिल्म के मुहूर्त शॉट के मौके पर उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी शामिल हुए.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 29 March 2018
इस सुपरस्टार पर बनेगी बायोपिक, वेंकैया नायडू मुहूर्त शॉट में शामिल एनटीआर के बेटे बालकृष्णा

तेलुगु फिल्म जगत के सुपरस्टार और दिवंगत मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. इसका नाम 'एनटीआर' होगा. फिल्म की शूटिंग गुरुवार को शुरू हो गई. फिल्म के मुहुर्त शॉट के मौके पर उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी शामिल हुए.

फिल्म एनटीआर की शूटिंग रामकृष्णा हर्टीकल्चरल सिनी स्टेडियो में शुरू हुई है. अभिनेता और एनटीआर के बेटे बालकृष्णा इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका निभा रहे है. मुहूर्त शॉट के कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति एम. वेंकय्या नायुडू मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. इस मौके पर निर्देशक राघवेंद्र राव, बोयपाटि श्रीनु, वीवी विनायक, पूरी जगन्नाथ और अनेक फिल्मी हस्तियां उपस्थित थे. 

'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

उपराष्ट्रपति वेंकय्या नायुडू ने फिल्म का आरंभ 'क्लैप' से किया है. 9.42 बजे फिल्म का पहला सीन फिल्माया गया. इस मौके पर एनटीआर की प्रसिद्ध फिल्म दान वीर शूर कर्ण के एक संवाद से किया गया.

बता दें कि बालकृष्ण स्वयं इस फिल्म को एनबीके फिल्म बैनर तले बना रहे हैं. इसके अलावा साई कोर्रकोटि और विष्णु वर्धन इंदूरी इस फिल्म के निर्माता है. संगीत निर्देशक कीरवाणी दे रहे हैं. गायक संतोष तुंडियल सिनेमाटोग्राफर होंगे. ये फिल्म इस साल दशहरे पर रिलीज हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay