एडवांस्ड सर्च

एक्ट्रेस को भद्दी गालियां और धमकियां दे रहा था ट्रोल , मिला करारा जवाब

मॉडल और अभिनेत्री टीना सिंह ने भी ऐसा ही एक फेसबुक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक मोदी समर्थक उन्हें गालियां दे रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 May 2019
एक्ट्रेस को भद्दी गालियां और धमकियां दे रहा था ट्रोल , मिला करारा जवाब टीना सिंह

पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोग बीजेपी की इस जीत का जश्न मना रहे हैं वही कई लोग ऐसे भी हैं जो इस सरकार के साथ मौजूद समस्याओं की तरफ लोगों को एक बार फिर सावधान कर रहे हैं.

हाल ही में मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दी थी साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल भी किया था कि ऐसे लोगों से कैसे निपटा जाए जो उनकी बेटियों को धमकियां और भद्दी गालियां दे रहे थे. अनुराग ने इन गालियों से संबंधित ट्वीट को ट्विटर पर शेयर किया था. अब मॉडल और अभिनेत्री टीना सिंह ने भी ऐसा ही एक फेसबुक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक मोदी समर्थक उन्हें गालियां दे रहा है.

View this post on Instagram

Hair and makeup - @esthershairandmakeupworld

A post shared by Teena Singh (@teesuperfly) on

टीना सिंह ने फेसबुक पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें एक शख़्स उन्हें मोदी की आलोचना करने के चलते भद्दी गालियां और यौन हिंसा की धमकियां दे रहा था. टीना सिंह ने अपनी फेसबुक वॉल पर इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा- मुबारक हो हिंदुस्तान. मिलिए उनसे जिसे आपने चुना है. मैं उम्मीद करती हूं कि सभी मां बहनें और बेटियां इसे पढ़ रही होंगी.

View this post on Instagram

Loving my new #tan In our 'white skin' obsessed country, this obviously means, I'll lose out on some #advertising work but this tan was totally worth it :) #brownandlovely

A post shared by Teena Singh (@teesuperfly) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना सिंह एक कॉफी के विज्ञापन के बाद काफी चर्चा में आ गईं थी. वे सोशल मीडिया पर काफी मुखर हैं और बीजेपी की गलत नीतियों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराती रहती हैं. टीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सोनाक्षी सिन्हा और अनुराग कश्यप की फिल्म अकीरा से की थी.

View this post on Instagram

Skin matching the colour of my top! #goals

A post shared by Teena Singh (@teesuperfly) on

पंजाब की रहने वाली टीना सिंह स्कूली जीवन खत्म कर दिल्ली आ गईं थी जहां उन्होंने एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में पीआर के तौर पर काम किया. इसके बाद उन्होंने गोवा में बारटेंडर के तौर पर नौकरी की और फिर वे मुंबई आ गईं थी. मुंबई पहुंचकर उन्हें मॉडलिंग के रोल्स आने लगे थे. वे फिलहाल वेबसीरीज़ और फिल्मों पर अपना ध्यान लगा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay