एडवांस्ड सर्च

करीना कपूर के भाई को डेट कर रहीं तारा सुतारिया? दिया ये जवाब

रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सुतारिया इन दिनों करीना कपूर के कजिन भाई अदार जैन संग रिलेशनशिप में हैं. कपल को हाल-फिलहाल कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 November 2019
करीना कपूर के भाई को डेट कर रहीं तारा सुतारिया? दिया ये जवाब अदार जैन, तारा सुतारिया

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली तारा सुतारिया इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म मरजावां के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएंगी. दोनों ही सितारे इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके अलावा तारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वे करीना कपूर के कजिन भाई अदार जैन संग रिलेशनशिप में हैं. कपल को हाल-फिलहाल कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है. अब तारा ने भी इसपर प्रतिक्रिया दे दी है.

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट की मानें तो तारा का कहना है कि- ''मैंने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है, हां, हम साथ में काफी समय बिताते हैं, हम साथ में रेस्तरां जाते हैं और कई जगह साथ घूमने भी जाते हैं. मैं यही कह सकती हूं कि वो मेरे लिए स्पेशल है. पिछली दिवाली से हम एक दूसरे को जानते हैं. कई दफा हम एक साथ पाए जाते हैं. आगे भी हम साथ में वक्त बिताते नजर आएंगे.''

सिद्धार्थ संग भी रही है अफेयर की चर्चा

रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सुतारिया और अदार जैन की मुलाकात कुछ कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. यहीं से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. दोनों के बीच कई सारी चीजें कॉमन भी हैं. बता दें कि अदार के साथ नाम जुड़ने से पहले तारा का नाम कफी वक्त तक स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग भी जुड़ा था जिनके साथ वे मरजावां में नजर आएंगी.

मरजावां की बात करें तो फिल्म में रितेश देशमुख भी अहम रोल में होंगे. फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं. ये मूवी 22 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay