एडवांस्ड सर्च

MeToo: इसलिए नहीं लिया जा सका तनुश्री का बयान

सूत्रों के मुताबिक बुधवार को शाम चार बजे तनुश्री का बयान दर्ज किया जाएगा. महिला पुलिस अफसर कॉप के साथ आएंगी और तनुश्री के घर पर उनका बयान लिया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत उपाध्याय मुंबई, 09 October 2018
MeToo: इसलिए नहीं लिया जा सका तनुश्री का बयान तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामला अब धीरे-धीरे कानूनी पेचों में उलझता नजर आ रहा है. मंगलवार को इस मामले में तनुश्री का बयान लिया जाना था मगर ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर किसी भी महिला पुलिसकर्मी के ना होने के कारण तनुश्री का बयान नहीं लिया जा सका.

मामले पर अपडेट ये है कि बुधवार को शाम चार बजे तनुश्री का बयान दर्ज किया जाएगा. महिला पुलिस अफसर कॉप के साथ आएंगी और तनुश्री के घर पर उनका बयान लिया जाएगा.

तनुश्री मामले पर नाना पाटेकर- 'कल जो सच था आज भी वही है, थैंक्यू वेरी मच'

बता दें कि कानूनी कार्रवाइयों की खबर सामने आने के बाद नाना ने सोमवार को अपने घर पर मीडिया से बातचीत की. नाना ने कहा, "10 साल पहले जो सच था वही आज भी है. मुझे जो कहना था मैंने कह दिया. थैंक्यू वेरी मच."

नाना ने लगाए तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से खारिज किया. नाना ने कहा, "मेरे वकील ने कहा है कि किसी भी चैनल से बात न करो. नहीं तो मैं हमेशा आपसे मिलते ही रहता हूं. मुझे कोई दिक्कत नहीं थी''

क्या है मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay