एडवांस्ड सर्च

अजय देवगन ने BO पर सलमान-रणबीर को पछाड़ा, तानाजी ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 January 2020
अजय देवगन ने BO पर सलमान-रणबीर को पछाड़ा, तानाजी ने तोड़ा ये रिकॉर्ड सलमान खान, अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर फिलहाल थमती नजर नहीं आ रही. फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे. इसका सीधा प्रमाण ये है कि फिल्म की कमाई रिलीज के तीसरे फ्राइडे में भी कम होने का नाम नहीं ले रही है. छपाक को कंपटीशन में बुरी तरह पछाड़ने के बाद फिल्म की कमाई पर हालिया रिलीज फिल्में पंगा और स्ट्रीट डांसर 3डी का भी कोई असर देखने को नहीं मिला है. फिल्म जिस गति से कमाई कर रही है उससे लग रहा है कि आने वाले कुछ समय में ये सफलता के नए पैमाने तय कर देगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने तीसरे शुक्रवार की कमाई के लिहाज से रणबीर कपूर की फिल्म संजू और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर को पीछे छोड़ दिया है. यही नहीं फिल्म ने सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है को भी पछाड़ दिया है और रिलीज के तीसरे शुक्रवार के दिन कमाई करने वाली फिल्मों में 5वां स्थान हासिल कर लिया है.

Tanhaji Box Office Collection:अजय देवगन की तानाजी का जलवा, 200 करोड़ क्लब में एंट्री

ये है लिस्ट-

बाहुबली 2- 10.05 करोड़

पीके- 6.85 करोड़

दंगल- 6.66 करोड़

कबीर सिंह- 5.40 करोड़

तानाजी द अनसंग वॉरियर- 5.38 करोड़

तानाजी से कम कमाई के बावजूद फ्लॉप नहीं हुई है दीपिका की छपाक

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने 15 दिनों में कुल 200 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने शुक्रवार को 5.38 करोड़ का कलेक्शन किया. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 202.83 करोड़ हो चुका है. फिल्म में अजय देवगन और काजोल लीड रोल में थे. इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान निगेटिव रोल में नजर आए थे. फिल्म में सैफ अली खान की एक्टिंग की खूब प्रशंसा की गई थी. देखने वाली बात होगी कि फिल्म अपने इस शानदार कमाई को आगे कैसे लेकर जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay