एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में मां के हाथ के बने परांठों का लुत्फ उठा रही हैं तमन्ना

तमन्ना भाटिया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे परांठें खाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- मम्मी के हाथ का परांठा बहुत खुशी देता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 May 2020
लॉकडाउन में मां के हाथ के बने परांठों का लुत्फ उठा रही हैं तमन्ना तमन्ना भाटिया सोर्स इंस्टाग्राम

देशभर में नेशनल लॉकडाउन 5.0 शुरु होने ही वाला है. लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स भी घर में बंद हैं और बॉलीवुड के ये स्टार्स अपने फैंस से संपर्क करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. कई सितारे जहां अपने फिटनेस शेड्यूल्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं वही कई सितारे रोजमर्रा की गतिविधियों को भी फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. हाल ही में तमन्ना भाटिया ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे परांठें खाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- मम्मी के हाथ का परांठा बहुत खुशी देता है.

फिटनेस को लेकर भी गंभीर हैं तमन्ना भाटिया

हालांकि तमन्ना सिर्फ जंक फूड का मजा नहीं उठा रही हैं बल्कि वे अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी गंभीर हैं. वे लॉकडाउन के चलते होम वर्कआउट्स पर फोकर कर रही हैं. तमन्ना के अलावा करीना कपूर खान, कंगना रनौत, कटरीना कैफ जैसे बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में ही एक्सरसाइज के चलते फिट रहने का तरीका ढूंढ निकाल चुके हैं. कटरीना अपने घर के टेरेस पर एक्सरसाइज कर रही हैं और ज्यादातर सेलेब्स होम वर्कआउट, मेडिटेशन और योग के सहारे अपने आपको मानसिक और शारीरिक रुप से फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Mummy ke haath ka paratha=pure bliss #breakfastfood #breakfastheaven #breakfastofchampions

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना ने कुछ समय पहले अपनी फिल्म बाहुबली 2 के तीन साल सेलेब्रेट किए थे. उन्होंने कुछ समय पहले महेश बाबू की फिल्म में कैमियो भी निभाया था. तमन्ना के पास इसके अलावा कई प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री ठप्प पड़ी है. तमन्ना भी लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रही हैं और एक बार फिर फिल्म सेट पर जाकर शूट करना चाहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay