एडवांस्ड सर्च

तमन्ना इस एक्टर के लिए तोड़ सकती हैं नॉन किसिंग क्लॉज

तमन्ना भाटिया किसी फिल्म को एक ख़ास शर्त पर ही साइन करती हैं. वे ऋतिक रोशन की बड़ी फैन है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कई बार किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 March 2019
तमन्ना इस एक्टर के लिए तोड़ सकती हैं नॉन किसिंग क्लॉज तमन्ना भाटिया ऋतिक रोशन

तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं. उनकी बाहुबली और बाहुबली 2 ने दुनियाभर में करोड़ों की कमाई थी. वह जब भी किसी फिल्म को साइन करती हैं तो एक क्लॉज को हमेशा फॉलो करती हैं वह है बिग स्क्रीन पर किस न करना. लेकिन यह जानकार हैरानी होगी कि वह इस क्लॉज को तोड़ने के लिए तैयार है. हालांकि इसके लिए उनकी एक दिलचस्प शर्त है.

दरअसल, तमन्ना सिर्फ बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के लिए यह क्लॉज तोड़ने के लिए तैयार हैं. तमन्ना ने इस बात का खुलासा एक चैट शो में किया है. फिल्म में इंडस्ट्री में तमन्ना भाटिया को 14 साल हो गए हैं, लेकिन बिग स्क्रीन पर उन्होंने कभी भी किस सीन नहीं किया है. तमन्ना ने बताया कि वह फिल्म में कभी किस नहीं करती हैं.

उन्होंने कहा कि यह उनकी कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा भी होता है. इस बात को लेकर मैं अपने दोस्तों के साथ मजाक करती रहती हूं. दोस्त जब पूछते है ऋतिक रोशन को भी नहीं. तो इस पर वह कहती हैं हां उन्हें करूंगी.

बता दें कि तमन्ना ऋतिक रोशन की बड़ी फैन है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कई बार किया है.

View this post on Instagram

#kannekalaimaane #promotions Wearing @nikasha_official Styled by @sanjanabatra Hair and makeup @pompyhans Assisted by @harleenzbella Jewellery @curiocottagejewelry

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

View this post on Instagram

Chullu Bhar pani mein happy wala birthday @dishaajwani @amitkataria @billymanik81

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

View this post on Instagram

Happy birthday my cutie @shrutzhaasan ❤️❤️❤️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना ने बताया- ''मैं हाल ही में ऋतिक रोशन से मिली थी. दरअसल, मैं उनसे टकरा गई थी. मैंने उनसे हाय के साथ कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आपसे मिलकर अच्छा लगा. उन्होंने कहा, ओके. इसके बाद वह चलते-चलते आगे बढ़ने लगे. उन्होंने फिर मुझे मुड़कर देखा और पूछा, क्या आपको मेरे साथ फोटो क्लिक करानी है. मैंने कहा हां, मुझे पिक्चर लेनी है.''

बता दें कि  तमन्ना ने एंटरटेनमेंट फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थीं. अब उनकी साउथ फिल्में देवी 2 और दैट इज महालक्ष्मी और रा नरसिम्हा रेड्डी रिलीज होने वाली है.

&

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay