एडवांस्ड सर्च

खिलजी के बाद अब औरंगजेब का किरदार निभाएंगे रणवीर?

रणवीर सिंह इससे पहले पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए थे जिसे काफी पसंद किया गया था. संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 09 August 2018
खिलजी के बाद अब औरंगजेब का किरदार निभाएंगे रणवीर? रणवीर सिंह

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही करण जौहर निर्देशित फिल्म 'तख्त' का लोगो रिलीज कर दिया गया है. इसकी स्टार कास्ट की घोषणा भी गुरुवार को कर दी गई है. इस मेगाबजट फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का लोगो भी काफी अपीलिंग है. खबरों की मानें तो फिल्म में रणवीर सिंह औरंगजेब का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं.

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म का नाम रिवील, दिखेंगे ये 7 स्टार

जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी भारत में मुगल शासन के बारे में होगी और करीना इस फिल्म में मुगल सल्तनत की राजकुमारी जहांनारा बेगम का किरदार निभाएंगी. जहांनारा मुगल शासक शाहजहां और मुमताज महल की बड़ी बेटी थी. खबरों की मानें तो रणवीर जहांनारा के भाई का किरदार निभाएंगे. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वह जहांनारा के कौन से भाई का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. क्योंकि जहांनारा के 2 भाई थे. पहले का नाम औरंगजेब था और दूसरे का दारा शिकोह.

सोशल मीडिया पर दीपिका की फोटो पर रणवीर ऐसे फरमाते हैं इश्क

यदि रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाते हैं तो यह काफी हद तक संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत के उनके किरदार अलाउद्दीन खिलजी जैसा ही होगा. साथ ही यह फिल्म रणवीर की तीसरी पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इससे पहले वह पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में इस तरह के किरदार कर चुके हैं. फिल्म पद्मावत में रणवीर के किरदार की खूब तारीफें हुई थीं और दर्शकों ने रणवीर को खूंखार तानाशाह सुल्तान के किरदार में खूब पसंद किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay