एडवांस्ड सर्च

लंदन की गलियों में पापा सैफ के पैरों से लिपटकर यूं खेल रहे तैमूर, वीडियो वायरल

तैमूर अली खान की नई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में तैमूर सैफ अली खान के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 June 2019
लंदन की गलियों में पापा सैफ के पैरों से लिपटकर यूं खेल रहे तैमूर, वीडियो वायरल सैफ अली खान, तैमूर अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान सिर्फ स्टार किड ही नहीं हैं, बल्कि वो एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं.  पैपराजी भी लिटिल मंचकिन तैमूर को क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. तैमूर की क्यूट वीडियो और फोटो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. अब तैमूर की नई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

तैमूर की नई वीडियो लंदन की है. वीडियो में तैमूर फिल्म जवानी जानेमन के सेट पर पापा सैफ के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तैमूर ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट टी शर्ट और व्हाइट शूज पहने हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर को अपने पापा संग यूं खेलते देखना किसी का भी दिन बनाने के लिए काफी है.

View this post on Instagram

Taimur is in playing mood on the set of his father 😊

A post shared by Taimur ali khan (@taimuralikhanpataudiakanawab) on

बता दें कि सैफ अली खान और करीन कपूर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग कर रहे हैं. तैमूर भी लंदन में अपने पैरेंट्स संग रह रहे हैं. सैफ की फिल्म जवानी जानेमन फैमिली कॉमेडी पर बेस्ड होगी. इस फिल्म में पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला सैफ की बेटी का किरदार निभा रही हैं

इससे पहले भी लंदन से पापा सैफ संग तैमूर की एक तस्वीर खूब वायरल  हुई थी. फोटो में तैमूर सैफ के पैरों को पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे. बता दें कि सैफ और करीना लंदन में वैकेशन मनाने के साथ फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग भी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना इस फिल्म में  सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड या एक्स वाइफ का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. इस फिल्म में तब्बू भी लीड रोल प्ले करती दिखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay