एडवांस्ड सर्च

सलमान खान-अजय देवगन को फैमिली मानती हैं तब्बू, बताया कैसी है बॉन्डिंग

तब्बू की सलमान खान और अजय देवगन संग अच्छी बॉन्डिंग है. एक इंटरव्यू में तब्बू ने सलमान खान और अजय देवगन संग रिश्ते पर खुलकर बात की है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 15 May 2019
सलमान खान-अजय देवगन को फैमिली मानती हैं तब्बू, बताया कैसी है बॉन्डिंग तब्बू

तब्बू की इस शुक्रवार को फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज होने वाली है. इसमें तब्बू के अपोजिट उनके बेस्ट फ्रेंड अजय देवगन हैं. दोनों इतने सालों में कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. तब्बू 5 जून को रिलीज हो रही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिखेंगी. दोनों एक्टर्स के साथ तब्बू की अच्छी बॉन्डिंग है. अब एक इंटरव्यू में तब्बू ने सलमान और अजय संग बॉन्ड पर खुलकर बात की.

PTI से बातचीत में तब्बू ने दोनों एक्टर्स के साथ अपने रिश्ते को अनकंडीशनल बताया. तब्बू ने कहा- "ये मेरे जीवन में बिना शर्त के रिश्ते हैं. ये मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं क्योंकि जीवन के अधिकांश हिस्से काम से साथ जुड़े हैं. ये वे लोग हैं जो मेरे साथ काम के जरिए जुड़े हैं. मुझे पता है वे दोनों मुझे कभी भी किसी भी तरह से गिरने नहीं देंगे. मेरे लिए सलमान और अजय परिवार की तरह हैं.

View this post on Instagram

@feminaindia @gauravguptaofficial #nfba2019 #nykafeminabeautyawards @tanyachaitanya27 Thank you!

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

तब्बू का कहना है कि सलमान खान और अजय देवगन संग उनका रिश्ता किसी फेवर के लिए नहीं बल्कि प्यार और विश्वास के रिश्ते पर बेस्ड है.

तब्बू ने 1994 में रिलीज हुई फिल्म विजयपथ से सफलता हासिल की थी. इस फिल्म में तब्बू के को-स्टार अजय देवगन थे. वे दोनों साथ में हकीकत, तक्षक, दृश्यम, फितूर, गोलमाल अगेन में काम कर चुके हैं.

वहीं सलमान खान के साथ तब्बू बीवी नंबर 1, हम साथ साथ हैं, जय हो में नजर आ चुकी हैं. अपकमिंग फिल्म भारत में तब्बू अहम रोल में दिखेंगी. भारत का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. लेकिन अभी तक फिल्म से तब्बू से लुक से पर्दा नहीं हटा है.

फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन और तब्बू के अलावा रकुल प्रीत भी अहम रोल में हैं. फिल्म में तब्बू अजय देवगन की एक्स-वाइफ के रोल में हैं. वहीं तब्बू अजय की गर्लफ्रेंड बनी हैं. फिल्म का निर्देशन आकिव अली ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay