एडवांस्ड सर्च

जेठालाल को सता रही पत्नी की याद, क्या 2 साल बाद वापसी करेंगी दयाबेन?

शुक्रवार को दिखाए गए एपिसोड में जेठालाल ने गणेशोत्व के रंगारंग कार्यक्रम में दया को बहुत याद किया. साथ ही ये हिंट भी दिया कि शो में जल्द ही दयाबेन की एंट्री हो सकती है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 September 2019
जेठालाल को सता रही पत्नी की याद, क्या 2 साल बाद वापसी करेंगी दयाबेन? दिलीप जोशी और दिशा वकानी (सोनी लिव ग्रैब)

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद ही खास और नाजुक होता है. नोक-झोंक, तकरार, प्यार और विश्वास से भरा. जब दोनों अलग होते हैं तो एक पल भी एक-दूसरे के बिना बिताना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ कॉमेडी ड्रामा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के साथ हो रहा है. जेठालाल को अपनी पत्नी दया की याद सता रही है. वो दया को बहुत मिस कर रहे हैं.

शुक्रवार को दिखाए गए एपिसोड में जेठालाल ने गणेशोत्व के रंगारंग कार्यक्रम में दया को बहुत याद किया. साथ ही ये हिंट भी दिया कि शो में जल्द ही दयाबेन की एंट्री हो सकती है.

दरअसल, शो में दिखाया गया कि जेठालाल को रंगारंग कार्यक्रम में 'याद आ रही है' पर परफॉर्म करना होता है. इसी से उन्हें अपनी पत्नी दया की याद आने लगती है. शो में सभी कहते जेठालाल से कहते भी हैं कि दयाभाभी को जल्द ही वापस बुला लीजिए. बहुत दिन हो गए उन्हें गए हुए. तो इस पर जेठालाल कहते भी हैं कि दया भी अब वापस आना चाहती है और वो जल्द गोकुलधाम सोसायटी में वापस आ जाएगी.

लगता है कि जेठालाल के जरिए शो के मेकर्श दर्शकों को ये हिंट दे रहे हैं कि वो शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी कराने वाले हैं. हालांकि, दयाबेन के रूप में दिशा वकानी वापसी करेंगी या कोई और नया चेहरा इस पर संदेह बरकरार है.

बता दें कि शो में जब मेकर्स को नई सोनू की एंट्री करानी थी तब भी मेकर्स ने इसी तरह माहौल बनाया था. सोनू के नाम का बार-बार जिक्र किया गया था और अब शो में दयाबेन के नाम का भी जिक्र किया जा रहा है.

शो की टीआरपी भी इन दिनों डाउन चल रही है. ऐसे में मेकर्स को अपने शो का चार्म बनाए रखने के लिए किसी बड़े धमाके की जरूरत है. ताकि टीआरपी में उछाल आए और दर्शकों का मनोरंजन बना रहे. दयाबेन की वापसी से बड़ा धमाका कुछ और हो भी नहीं सकता.

मालूम हो कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं. वो तब मैटरनिटी लीव पर गई थीं और इसके बाद उन्होंने शो में वापसी नहीं की. बीच में कई बार उनके वापसी करने की खबरें आईं, लेकिन हर बार दर्शकों के हाथ निराशा ही लगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay