एडवांस्ड सर्च

इस ऑस्कर नॉमिनेटेड मूवी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी तापसी पन्नू

जर्मन फिल्म रन लोला रन का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. तापसी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 February 2020
इस ऑस्कर नॉमिनेटेड मूवी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी तापसी पन्नू तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में हैं. वे फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. तापसी के करियर पर अगर गौर किया जाए तो ऐसा साफ प्रतीत होता है कि वे अपने फिल्म सेलेक्शन को लेकर कितनी चूजी हैं. तापसी अच्छे कंटेंट पर फिल्में करना ही पसंद करती हैं. तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर डिटेल्स सामने आ रही हैं. तापसी एक जर्मन फिल्म के हिंदी रिमेक में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी.

साल 1998 में जर्मन फिल्म रन लोला रन रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. अब तापसी पन्नू इस फिल्म के हिंदी रीमेक में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म का टाइटल लूप लपेटा रखा गया है.  फिल्म के हिंदी वर्जन में वे जर्मन एक्ट्रेस फ्रांका पोटेंटे की जगह नजर आएंगी. तापसी के अपोजिट ताहिर राज बासिन नजर आएंगे. ये रोल जर्मन मूवी में Moritz Bleibtreu ने प्ले किया था.

इस बात की जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए तापसी ने लिखा- मैं अच्छी स्क्रिप्ट की भूखी हूं. ये एक और ले लीजिए. सोनी पिक्चर्स इंडिया और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बैनर तले थ्रिलर-कॉमेडी फिल्म लूप लपेटा. रन लोला रन का एडॉप्शन. इसके अलावा तापसी ने इंस्टाग्राम पर भी इसके बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई. ये फिल्म 29 जनवरी, 2021 को रिलीज की जाएगी.

तापसी पन्नू बोलीं- कार्तिक आर्यन के पीछे बहुत 'लड़कियां' हैं, मुझे नहीं चाहिए वो

शख्स ने तापसी को कहा लेडी आयुष्मान, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई थी रन लोला रन

फिल्म के ऑरिजनल वर्जन की बात करें तो रन लोला रन का निर्देशन टॉम टाइकवर ने किया था. फिल्म साल 1999 में ऑस्कर की श्रेष्ठ फॉरेन लैंग्वेज फिल्म कैटेगरी के लिए सेलेक्ट किया गया था. हालांकि फिल्म कोई सम्मान पाने में असमर्थ रही थी. फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्देशन आकाश भाटिया करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay