एडवांस्ड सर्च

थप्पड़ की शूटिंग के बाद नॉर्मल होने में लग गए 30 दिन, बोलीं तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. इस फिल्म में भी तापसी सोशल मैसेज देती नजर आएंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 February 2020
थप्पड़ की शूटिंग के बाद नॉर्मल होने में लग गए 30 दिन, बोलीं तापसी पन्नू तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में हैं. हमेशा की तरह तापसी की ये फिल्म भी एक समाजिक संदेश देती नजर आएगी. तापसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े पोस्टर्स शेयर कर रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरिएंस साझा किए.

तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि कैसे वे थप्पड़ फिल्म की शूटिंग के बाद भी फिल्म में अपने द्वारा प्ले किए गए किरदार से बाहर निकलने में काफी समय लगा. तापसी ने कहा कि ये रोल उनके द्वारा प्ले किए गए सबसे चैलेंजिंग रोल्स में से एक है. तापसी ने कहा कि वे जिस स्वभान की है उस हिसाब से अगर कोई उन्हें थप्पड़ मारता है तो वे पलट कर जवाब देने में यकीन रखती हैं. मगर फिल्म में उन्हें जो रोल प्ले करना था वो ऐसी महिला का है जो सहना जानती है, जो अपने तक बातें सीमित रख लेती है.

2-4 नहीं... बल्कि परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू ने खाए इतने थप्पड़

शख्स ने तापसी को कहा लेडी आयुष्मान, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन

तापसी पन्नू ने कहा कि उनके साथ ऐसा होता रहता है कि वे जब भी कोई रोल प्ले करती हैं, भावनात्मक रूप से इस कदर जुड़ जाती हैं कि उस किरदार से बाहर निकलने में उन्हें समय लगता है. इस फिल्म में भी ऐसा देखने को मिला. तापसी ने कहा कि उन्हें अपने इस रोल से बाहर निकलने में 30 दिन का समय लगा था. उन्हें फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेना पड़ा था ताकि वे नॉर्मल हो सकें.

मुल्क के बाद अनुभव सिन्हा संग दूसरी फिल्म

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे सबके सामने उसका पति गुस्से में थप्पड़ मार देता है. ये बात महिला को पसंद नहीं आती और इसके बाद वो इस विचारधारा के खिलाफ जंग लड़ना शुरू करती है. फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay