एडवांस्ड सर्च

रंगोली को तापसी पन्नू का जवाब- जुबानी जंग में नहीं पड़ना, उनकी भाषा से मैच करना मुश्किल

कुछ समय पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को कंगना की सस्ती कॉपी बताया था. अब एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपने और कंगना की बहन रंगोली के बीच हुए झगड़े पर बातचीत की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 July 2019
रंगोली को तापसी पन्नू का जवाब- जुबानी जंग में नहीं पड़ना, उनकी भाषा से मैच करना मुश्किल कंगना रनौत और तापसी पन्नू

बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे जहां विवादों से दूर रहते हैं वहीं कभी-कभी उनकी कही बातें और अपने विचार खुलकर व्यक्त करने की आदत उन्हें परेशानी में डाला देती है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को कंगना की 'सस्ती कॉपी' बताया था. इसके बाद तापसी के कई दोस्तों ने प्रतिक्रिया दी. निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप ने रंगोली को ऐसी बातें बोलने के लिए मना भी किया.

अब मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपने और कंगना की बहन रंगोली के बीच हुए इस विवाद पर बात की है. तापसी ने कहा, "सिर्फ अनुराग (कश्यप) ही नहीं, इंडस्ट्री के मेरे कुछ और करीबी इस बात का जवाब देना चाहते थे, लेकिन मैंने उन्हें रोक दिया क्योंकि मैं इस बात को हवा नहीं देना चाहती थी. वो मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकती हैं. क्योंकि मैं आज जहां हूं वहां तक पहुंचने के लिए मैंने भी स्ट्रगल किया है."

तापसी ने कहा, "मैं जुबानी जंग में नहीं पड़ना चाहती, क्योंकि मैं उनकी भाषा को मैच नहीं कर पाऊंगी. मुझे नहीं पता था कि घुंघराले बालों पर कॉपीराइट लगता है, जिनके साथ मैं पैदा हुई हूं, और ईमानदार राय भी. मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगूंगी. जहां तक 'सस्ती' होने की बात है तो कंगना कहती हैं कि वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं, तो मैं 'सस्ती' वर्जन ही हुई."

तापसी ने कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत होने वाले कमेंट के बारे में भी बात की. उन्होंने इस इंटरवाइव में कहा कि उन्हें खुद को सोच समझकर बोलने की जरूरत थी. तापसी ने ये भी बताया कि उन्होंने कंगना के लिए फिल्टर वाली बात अपमान करने के तौर पर नहीं बोली थी. एक्ट्रेस ने कहा, "हम दोनों ही खुलकर अपनी बात रखने वाले लोगों में से हैं, जो कि अच्छी बात है. हालांकि कभी-कभी हमें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. मैंने अपनी बात बहुत सकारात्मकता से बोली थी और मैं उनका अपमान नहीं करना चाहती थी. मैंने कई बार कहा है कि कंगना उन एक्टर्स में से हैं, जिनसे मैं प्रेरणा लेती हूं. मुझे टारगेट करना अजीब बात है, इसीलिए ये बात उनके लिए बैक फायर कर गई."

बता दें कि तापसी पन्नू ने कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तारीफ की थी. इसके बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी को खरी-खोटी सुना दी थी. इस बात के लिए डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने तापसी का पक्ष लेते हुए रंगोली को फटकारा था.

तापसी के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा तापसी, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आंख में काम कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay