एडवांस्ड सर्च

'वोमनिया' की शूटिंग फिर शुरू, तापसी पन्नू ने साझा की जानकारी

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही फिल्म वोमनिया की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है. फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने से तापसी काफी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट की फोटो शेयर की हैं और कैप्शन के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 09 February 2019
'वोमनिया' की शूटिंग फिर शुरू, तापसी पन्नू ने साझा की जानकारी अनुराग कश्यप संग तापसी पन्नू

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही फिल्म 'वोमनिया' की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है. फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से टाइटल के विवाद को लेकर रुकी हुई थी. मूवी में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने से तापसी काफी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट की फोटो शेयर की हैं और कैप्शन के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

तस्वीर सेट की है जिसमें दोनों गांव की लड़की के गेटअप में नजर आ रही हैं. बगल में फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप भी बैठे हुए हैं. तापसी ने कैप्शन में लिखा- कभी मेरे पिच्चर की शूटिंग बंद कर देते हैं तो कभी टाइटल की मारा मारी. मैंने सोचा मैं खुद ही पिक्चर की घोषण कर देती हूं. अब जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो. देश के ओलडेस्ट और कूलेस्ट शूटर्स पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू.

View this post on Instagram

‪Kabhi humaari picture shelve karva dete hai kabhi title ki maara maari, maine socha main Khud hi picture announce kar deti hu through my PERSONAL MEDIANET ab jisko jo ukhaadna hai ukhaad lo ! Kickstarting the shoot of our country’s oldest and coolest shooters #Chandro #Prakashi‬

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि फिल्म को लेकर कई जगह ये खबरें भी चल रही हैं कि फिल्म रियल लाइफ इंसिडेंट्स पर आधारित है. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म निर्माता प्रतीश नंदे संग टाइटल को लेकर अनुराग कश्यप की भिड़ंत भी हुई जिस वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. मगर अब फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.

View this post on Instagram

Under my umbrella.... #InBetweenShots #MumbaiWinters #MyCoolBrand #WomensHorlicks 📷: @cyringemedia

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

View this post on Instagram

When you are happy and u know it ....... dhol bajao oyeee!!! #MeTheChange @thequint

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

इस फिल्म के अलावा तापसी साल 2019 में अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म मंगल में भी नजर आएंगे. उनकी फिल्म तड़का और गेम ओवर भी साल 2019 में रिलीज होगी. वे फिल्म बदला में भी नजर आएंगी. साल 2018, तापसी के लिए काफी अच्छा रहा. उनकी फिल्म मुल्क और मनमर्जिया को पसंद किया गया. साथ ही सूरमा में उनके अभिनय की प्रशंसा की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay