एडवांस्ड सर्च

सांड की आंख का नया गाना बेबी गोल्ड रिलीज, दिखा तापसी-भूमि का स्वैग

गाने को सोना महापात्रा और ज्योतिका टांगरी ने गाया है. विशाल मिश्रा ने म्यूजिक दिया है. राज शेखर ने लिरिक्स लिखे हैं. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 October 2019
सांड की आंख का नया गाना बेबी गोल्ड रिलीज, दिखा तापसी-भूमि का स्वैग तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

सांड की आंख का नया गाना 'बेबी गोल्ड' रिलीज हो गया है. गाने को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है. सॉन्ग में तापसी और भूमि का स्वैग देखने को मिला. सॉन्ग को दोनों ही एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. गाना शेयर करते हुए भूमि ने लिखा- कोई कुछ भी कहे, कोई कुछ करे, अरे मैं तो हूं टोटली सोल्ड सोल्ड सोल्ड, बेबी गोल्ड.

गाने को सोना महापात्रा और ज्योतिका टांगरी ने गाया है. विशाल मिश्रा ने म्यूजिक दिया है. राज शेखर ने लिरिक्स लिखे हैं. गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले उड़ता तीतर और वुमनिया जैसे सॉन्ग भी रिलीज हुए थे.

यहां देखें सॉन्ग...

कब रिलीज होगी सांड की आंख?

इस फिल्म को तुषार हीरनंदानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी हरियाणा की दो वृद्ध महिलाओं के बारे में हैं जो रियल लाइफ में बेहतरीन शूटर्स हैं. दोनों की उम्र 60 साल है और नाम है चंद्रो और प्रकाशी तोमर. इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर चंद्रा तोमर व प्रकाशी तोमर की भूमिकाओं में नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म दिवाली के मौके 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बता दें कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी विवाद हुआ था. जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों ने कहा- भूमि और तापसी इस किरदार के लिए बहुत छोटी हैं. 60 साल की शूटर दादी के किरदार के लिए किसी सीनियर आर्टिस्ट को लेना चाहिए था. हालांकि, दोनों एक्ट्रेसेज ने इस पर अपनी राय रखी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay