एडवांस्ड सर्च

अलीगढ़ मर्डर केस: स्वरा भास्कर के ट्वीट पर लोगों ने पूछा- कब कर रही हैं कैंडल मार्च?

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम की नृशंस हत्या ने देश को झकझोर कर रख दिया. अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने मर्डर केस पर ट्वीट किया. लेकिन देरी से ट्वीट की वजह से स्वरा ट्रोलर्स के निशाने पर हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 June 2019
अलीगढ़ मर्डर केस: स्वरा भास्कर के ट्वीट पर लोगों ने पूछा- कब कर रही हैं कैंडल मार्च? स्वरा भास्कर

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम की बर्बर हत्या मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. बॉलीवुड ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है. सोनम कपूर, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना से लेकर अभिषेक बच्चन तक तमाम सेलेब्स ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मर्डर केस पर ट्वीट किया. लेकिन देरी से ट्वीट की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं.

अपने ट्वीट में स्वरा ने लिखा, "बस अभी एक ब्रेक के बाद रूस के लौटी हूं. सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था. अलीगढ़ खबर सच में भयानक है. 2 साल की बच्ची की नृशंस हत्या, विनाशकारी. हत्यारों को दंडित किया जाना चाहिए. एक मिसाल सेट की जानी चाहिए ताकि इस तरह के अपराध को दोहराया ना जाए. मेरी सहानुभूति और परिवार को सहायता."

स्वारा के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं साथ ही सवाल पूछ रहे हैं कि स्वरा का प्ले कार्ड कहां है? एक यूजर ने लिखा- बहुत देर हो गई मेहरबां आते-आते. दूसरे यूजर ने लिखा- इस बार कोई प्लेकार्ड नहीं? इस बार आरोपियों के धर्म का कोई नामकरण नहीं? ताली. यहां भी एक्टिंग, रशिया में इंटरनेट काम नहीं करता क्या. अब प्लेकार्ड क्या हम खरीद कर ला दें? इस बार कोई प्ले कार्ड नहीं? प्ले कार्ड कहां है? कैंडल मार्च कब कर रही हैं?

क्या है पूरा मामला?

अलीगढ़ में एक बच्ची 30 मई को लापता हुई थी. अगले दिन माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 2 जून को घर से कुछ ही दूरी पर कूड़े के ढेर पर बची मिली. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची की दोनों आंख डैमेज थीं. रीढ़ की सारी हड्डियां टूटी हुई थीं. उसके जिस्म पर तेजाब भी डाला गया था. शरीर पर कुत्तों के नोंचे और काटे जाने के निशान थे.

क्यों की गई थी हत्या?

पुलिस के मुताबिक, बच्ची के पिता से आरोपी ने पैसे उधार लिए थे. जब उसने पैसे लौटाए तो उसमें 5 हजार रुपये कम थे. इस बात पर दोनों का झगड़ा हो गया. इसके बाद आरोपी ने 30 मई को बच्ची को अगवा कर दिया. इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी.

.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay