एडवांस्ड सर्च

Advertisement

पिता को भेजा मास्टरबेशन सीन का वीडियो तो स्वरा ने ऐसे दिया जवाब

फिल्म वीरे दी वेडिंग का मास्टरबेशन सीन एक बार फिर चर्चा में आ गया है. स्वरा भास्कर ने इस पर एक यूजर को लताड़ लगाई है.
पिता को भेजा मास्टरबेशन सीन का वीडियो तो स्वरा ने ऐसे दिया जवाब स्वरा भास्कर
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 12 September 2018

फिल्म वीरे दी वेडिंग का वह सीन काफी चर्चा में रहा था, जिसमें स्वरा भास्कार को मास्टरबेशन करते दिखाया गया था. अब फिर एक बार ये सीन चर्चा में आ गया है.

स्वरा भास्कर के पिता सी. उदय भास्कर ने टि्वटर पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा धारा 377 को अपराध की श्रेणी से बाहर करने पर ट्वीट किया था. उनके इस ट्वीट पर अग्निवीर पलाश नाम के एक यूजर ने स्वरा भास्कर की फिल्म का मास्टरबेशन सीन पोस्ट किया. साथ पूछा कि ये कौन हैं? और क्या कर रही हैं?

इसका जवाब देते हुए स्वरा ने लिखा, 'पलाश मैं एक एक्टर हूं और मैं वाइब्रेटर यूज करने की एक्टिंग कर रही हूं. तुम्हें मेरे पिता से पूछने की जरूरत नहीं है, अगली बार कोई संदेह हो तो सीधा मुझसे पूछ सकते हो. और हां, अपने नाम से वीर शब्द हटा दो भाई, एक बुजुर्ग व्यक्ति को ऐसी तुच्छ हरकतों से शर्मिंदा करने वाला बहादुर नहीं हो सकता.'

हाल ही में स्वरा भास्कर की शिकायत पर विवेक अग्निहोत्री का अकाउंट ट्विटर ने ब्लॉक कर दिया. उन्होंने स्वरा भास्कर के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया था. अग्निहोत्री ने बाद में अपना ट्वीट वापस ले लिया. भास्कर ने केरल के विधायक पी सी जॉर्ज की निंदा की थी. विधायक ने उस नन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जो उसके साथ बलात्कार करने वाले बिश्प की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

अदाकारा ने ट्वीट किया था, "बेहद शर्मनाक एवं घृणित. भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला. एकदम बकवास." इस पर अग्निहोत्री को जवाब देते हुए निर्देशक ने लिखा, "#मीटू की तरह यौन शोषण और यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान, "तख्ती कहां हैं #मीटूप्रॉस्टिट्यूटनन।"

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay