एडवांस्ड सर्च

बेटी को फिटनेस ट्रेनिंग देती दिखीं सुष्मिता सेन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन काफी फिटनेस फ्रिक हैं. सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Advertisement
Assembly Elections 2018
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 06 December 2018
बेटी को फिटनेस ट्रेनिंग देती दिखीं सुष्मिता सेन, वीडियो वायरल सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिटनेस फ्रिक हैं. वो हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वर्कआउट के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडिया सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में सुष्मिता अपनी बेटी अलिसा को ट्रेनिंग देती नजर आ रही हैं. बेटी अलिसा अब उनकी न्यू जिम 'Buddy' हो गई है.

बता दें कि सुष्मिता न सिर्फ खुद की फिटनेस का ध्यान रखती हैं बल्कि अपनी बेटियों को भी एक्सरसाइज के लिए प्रेरित करती हैं. इससे पहले भी उन्होंने अपनी बेटियां रेने और अलिसा के भी कई वीडियोज इंस्टा पर पोस्ट किए हैं.

View this post on Instagram

Passing on the legacy❤️😍 #sharing #legacyoflove #teamwork #motherdaughter #godsfavouritechildren Alisah age 9yrs helping her maa return to training after a bout of viral fever!!!😇💋👍I love you my precious munchkin!!! #serenity #divinegrace ❤️ I love you guys!!! Mmuuaaah!!!😊❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. काफी समय से सुष्मिता को रोहमन के साथ देखा जा रहा है. दोनों अक्सर साथ में वर्कआउट करते नजर आते हैं.

बताते चलें कि पिछले द‍िनों सुष्मिता के बर्थडे पर रोहमन ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार भी कर द‍िया था. इसके बाद रोहमन ने सुष्मिता को एक शानदार तोहफा भी द‍िया था. ये ग‍िफ्ट था रोहमन का बदला हुआ लुक. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ल‍िखा, "सुष... वो चाहती थी मैं क्लीन शेव लुक में दिखूं. देखो हो गया.

मालूम हो कि सुष्मिता ने इस साल की दिवाली भी अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ ही मनाई थी. तस्वीरों से साफ़ है कि बॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता मजबूत रिलेशनशिप में हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay