एडवांस्ड सर्च

थिएटर्स में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी सुशांत-जैकलीन की 'ड्राइव'

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ड्राइव पिछले काफी वक्त से चर्चा में है. तरुण मनसुखानी के निर्देशन में धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी नेटफ्लिक्स की ये पहली ऑरिजनल फिल्म होगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 September 2019
थिएटर्स में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी सुशांत-जैकलीन की 'ड्राइव' सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ड्राइव पिछले काफी वक्त से चर्चा में है. फिल्म के बारे में हाल ही एक बड़ी घोषणा ये की गई है कि अब ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि वीडियो स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. तरुण मनसुखानी के निर्देशन में धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी नेटफ्लिक्स की ये पहली ऑरिजनल फिल्म होगी.

तरुण मनसुखानी के निर्देशन में धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी नेटफ्लिक्स की ये पहली ऑरिजनल फिल्म होगी. यानि अब सिर्फ वही सुशांत-जैकलीन की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को देख पाएंगे जिन्होंने नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लिया हुआ है. फिल्म में सुशांत-जैकलीन के अलावा बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, विभा छिबर, सपना पब्बी और विक्रमजीत अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी कार रेसिंग के खेल और इसके इर्द गिर्द घूमती है.

करण जौहर ने शनिवार को ट्वीट किया, "ड्राइव के साथ हम अगला गियर लगा रहे हैं. जल्द ही आपके नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर नजर आएंगे." फिल्म के बारे में करण ने कहा, "ड्राइव के बारे में हमारा विजन ये था कि एक ऐसी फिल्म बनाई जाए जो एक्शन थ्रिलर को अगले पायदान पर लेकर जाए. इंटरनेशनल प्रोडक्शऩ क्वालिटी, रोमांचक एक्शन सीन्स और कमाल की कास्ट के ड्राइव बॉलीवुड की बेस्ट स्टोरीटेलिंग फिल्म है."

इस बारे में नेटफ्लिक्स इंडिया की निर्देशक सृष्टि बहल ने कहा, "नेटफ्लिक्स पर हम चाहते हैं कि देश दुनिया की हर तरह के जॉनर की फिल्मों को हम एक साथ लाएं. जहां हम लगातार अपना कैटलॉग मजबूत कर रहे हैं वहीं हम धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay