एडवांस्ड सर्च

'हेट स्टोरी 2' में अपनी भूमिका से खुश नहीं सुरवीन, बोलीं- बड़े स्‍टार के साथ करनी चाहिए पहली फिल्‍म

फिल्म 'हेट स्टोरी 2' में लीड रोल करने वाली सुरवीन चावला अपनी भूमिका से खुश न‍हीं हैं. सुरवीन का मानना है कि 'हेट स्‍टोरी 2' डेब्यू के लिए आदर्श फिल्‍म नहीं थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in[Edited by: नंदलाल शर्मा]नई दिल्ली, 23 July 2014
'हेट स्टोरी 2' में अपनी भूमिका से खुश नहीं सुरवीन, बोलीं- बड़े स्‍टार के साथ करनी चाहिए पहली फिल्‍म हेट स्टोरी 2 के एक दृश्य में सुरवीन चावला

फिल्म 'हेट स्टोरी 2' में लीड रोल करने वाली सुरवीन चावला अपनी भूमिका से खुश न‍हीं हैं. सुरवीन का मानना है कि 'हेट स्‍टोरी 2' डेब्यू के लिए आदर्श फिल्‍म नहीं थी.यही नहीं, सुरवीन को ये भी लगता है कि पहली फिल्‍म हमेशा किसी बड़े स्‍टार के साथ करनी चाहिए.

बॉलीवुड में साजिद खान की 'हिम्‍मतवाला' फिल्‍म में छोटे से रोल से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत करने वाली सुरवीन का मानना है कि इंडस्‍ड्री में नए एक्टर या एक्ट्रेस को जाने माने स्टार्स के अपोजिट ही रोल साइन करने चाहिए. सुरवीन का मानना है कि 'हेट स्‍टोरी 2' डेब्यू के लिए आदर्श फिल्‍म नहीं थी.

फिल्म रिव्यूः जानें कैसी है 'हेट स्टोरी 2

सुरवीन ने कहा कि लोग आमतौर पर बड़े पर्दे पर अपनी फर्स्‍ट अपीयरेंस के लिए बड़े बैनर्स और जानी मानी हस्तियों के साथ काम करना ही पसंद करते हैं. अगर आपको ऐसा रोल न मिल पाए तो आपके कंधों पर ही फिल्म को हिट करवाने की जिम्‍मेदारी आ जाती है. सुरवीन ने कहा कि इसलिए मेरे पास पूरी आजादी थी कि या तो मैं इस ऑफर को हथिया लूं या छोड़ दूं.

इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म हेट स्टोरी 2 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला है. इसमें सुरवीन के अपोजिट टीवी स्टार जय भानुशाली थे. इसके अलावा फिल्‍म में सुशांत सिंह निगेटिव रोल में थे.

इंटीमेट सीन में कोई दिक्कत नहीं
'हेट स्टोरी 2' के बोल्ड सीन्स की खूब चर्चा हुई है. इस पर सुरवीन का कहना है कि ये मेरे पेशे का हिस्सा है इसलिए अंतरंग दृश्य करने में कोई दिक्कत नहीं. सुरवीन ने कहा कि रोमांटिक फिल्में मेरी फेवरेट रही हैं.

सुरवीन ने कहा, 'जब आप एक्टिंग के पेशे में हैं, तो फिर इंटीमेट सीन करने या बिकिनी पहनने से परहेज मुमकिन नहीं है. ये सब हमारे काम का हिस्सा हैं.'

टीवी के दिनों की दोस्ती काम आई
सुरवीन ने आखिरी बार 2010 में छोटे पर्दे पर काम किया था. उस दौरान उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' और 'काजल' जैसे सीरियल किए थे. सुरवीन ने बताया कि इन टीवी शो के दौरान ही मेरी जय भानुशाली से दोस्ती हो गई थी. इसलिए 'हेट स्टोरी 2' में काम करने के दौरान किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay