एडवांस्ड सर्च

पिता आदित्य के कंगना संग रिलेशन पर बोले सूरज, जो हुआ, नहीं होना चाहिए था

एक्ट्रेस कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के रिलेशन की चर्चा कुछ सालों पहले सुर्ख‍ियों में थी. हाल ही में आदित्य के बेटे एक्टर सूरज पंचोली ने अपने पिता और कंगना के रिलेशन पर चुप्पी तोड़ी है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 November 2019
पिता आदित्य के कंगना संग रिलेशन पर बोले सूरज, जो हुआ, नहीं होना चाहिए था आदित्य पंचोली-जरीना वहाब-सूरज पंचोली

एक्ट्रेस कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के रिलेशन की चर्चा कुछ सालों पहले सुर्ख‍ियों में थी. लेकिन दोनों का रिश्ता बुरे अंजाम पर खत्म हो गया था. हाल ही में आदित्य के बेटे एक्टर सूरज पंचोली ने अपने पिता और कंगना के रिलेशन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अपनी अपकमिंग फिल्म सैटेलाइट शंकर के प्रमोशन में पहुंचे सूरज ने कंगना के साथ अपने पिता आदित्य के रिलेशन पर बात की. उन्होंने बताया कि उनके रिलेशन ने कैसे उनके परिवार को अफेक्ट किया और उनकी मां ने कैसे इसका सामना किया. उन्होंने कहा कि कंगना के साथ उनके पिता का रिलेशन एक प्राइवेट मैटर था और इसलिए वो इन सब में इनवॉल्व नहीं हुए. एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपना काफी समय अपने ग्रैंड पैरेंट्स के साथ बिताया है.

सूरज ने आगे कहा कि कंगना के साथ उनके पिता का रिलेशन खत्म हो चुका है और यह बातें अब सुलझ चुकी हैं. उन्हें इस बात का अफसोस है कि यह सब हुआ लेकिन यह कंगना और आदित्य का पर्सनल मैटर था इसलिए वह इसमें कोई मदद नहीं कर सकता.

View this post on Instagram

Meeting #familygoals are very important.#zareenawahab #adityapancholi #bollywood #news #bollywoodactress

A post shared by Motherhoodcare.com (@motherhoodcare_com) on

परिवार की ताकत हैं जरीना- 

मां जरीना के हौसले की दाद देते हुए सूरज ने कहा कि उसकी मां पूरे परिवार की सबसे बड़ी ताकत हैं. यह बात उनके पिता आदित्य जानते हैं. आदित्य भले ही शारीरिक रूप से लंबे-चौड़े हैं लेकिन उसकी मां जरीना ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं.

एक बार जरीना ने भी कंगना और आदित्य के रिलेशन पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि आदित्य और कंगना दोनों पिछले साढ़े चार साल से रिलेशनशिप में हैं.

वर्क फ्रंट पर सूरज पंचोली जल्द ही इरफान कमल के निर्देशन में बनीं सैटेलाइट शंकर में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट मेघा आकाश लीड रोल में हैं. यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay