एडवांस्ड सर्च

सुपरस्टार विजय के घर बम की खबर से हड़कंप, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टेट पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल आया था. उस अंजान शख्स ने कहा था कि विजय के घर पर बॉम्ब लगा हुआ है. इस कॉल के मिलते ही पुलिस अधिकारी चेन्नई के सलीग्रामम में विजय के घर पहुंच गए थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 October 2019
सुपरस्टार विजय के घर बम की खबर से हड़कंप, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा तमिल एक्टर विजय

साउथ सुपरस्टार विजय अपनी हालिया रिलीज फिल्म बिगिल को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और देश के साथ ही साथ विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के कुछ ही दिनों में 100 करोड़ॉ की कमाई कर ली थी. हालांकि इस फिल्म से जुड़ी एक खबर भी वायरल हो रही है और एक्टर विजय के घर पर बम होने की सूचना से उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टेट पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल आया था. उस अंजान शख्स ने कहा था कि विजय के घर पर बॉम्ब लगा हुआ है. इस कॉल के मिलते ही पुलिस अधिकारी चेन्नई के सलीग्रामम में विजय के घर पहुंच गए थे. पुलिस ने इस मामले में विजय के पिता से भी बात की थी और उनके घर की सिक्योरिटी को बढ़ाया था. साइबर क्राइम के तहत तहकीकात की शुरुआत हो चुकी है और एक केस भी फाइल किया जा चुका है. पुलिस की रिपोर्ट्स के अनुसार, ये कॉल चेन्नई के एक युवा द्वारा किया गया था लेकिन अभी तक इस शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.

देश भर के 4200 सिनेमाघरों में हुई है विजय की फिल्म रिलीज

वही विजय की फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में विजय के अलावा एक्टर जैकी श्रॉफ, नयनतारा, कथीर, योगी बाबू और विवेक जैसे सितारों ने भी काम किया है. गौरतलब है कि विजय बिगिल फिल्म के डायरेक्टर के साथ इससे पहले दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने इससे पहले थेरी और मर्सेल जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है. विजय की लेटेस्ट फिल्म को देश भर में 4200 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि विजय इस फिल्म में डबल रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वे एक पिता और बेटे की भूमिका में नजर आ रहे हैं और वे एक बेटे के तौर पर महिलाओं की फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay