एडवांस्ड सर्च

सलमान खान लॉन्च करेंगे खुद का टीवी चैनल, कपिल शर्मा शो होगा शिफ्ट!

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले द कपिल शर्मा शो का नर्माण हो रहा है. इसके अलावा वे अपना खुद का टीवी चैनल खोलने की तैयारी में हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 March 2019
सलमान खान लॉन्च करेंगे खुद का टीवी चैनल, कपिल शर्मा शो होगा शिफ्ट! सलमान खान संग कपिल शर्मा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड के ही सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि वे टीवी इंडस्ट्री में भी काफी समय से सक्रिय हैं. चाहें रोमांस हो, कॉमेडी हो या फिर एक्शन, सलमान ने हर तरह के रोल्स को बखूबी निभाया है. टीवी पर वे बिग बॉस जैसे शो होस्ट करते हैं जिसकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. वहीं उनकी प्रोडक्शन कंपनी SKTV के बैनर तले ही द कपिल शर्मा शो का नया सीजन बना है. मगर खबर ये आ रही है कि सलमान खान अब कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं. वे अपना खुद का चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान नया टीवी चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं. इसके लिए उन्हें काफी सारे कंटेंट की जरूरत है. उनका प्रोडक्शन हाउस SKTV कपिल शर्मा शो का निर्माण कर रहा है. उनकी फिल्म कंपनी का नाम सलमान खान फिल्म्स है. अब उन्होंने और भी टेलिविजन शो का प्रोडक्शन करना शुरू कर दिया है. अगर उन्हें लाइसेंस मिल जाता है तो वे कपिल शर्मा शो को अपने टीवी चैनल में शिफ्ट कर सकते हैं.''

View this post on Instagram

Dubai, Aa gaye aapke sheher me. Swagat nahi karoge? #DabanggTour (tickets link in bio)

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

♥️#HappyWomensDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Catch all the fun tonight at 9:30pm only on @sonytvofficial with @akshaykumar @parineetichopra @kikusharda @sumonachakravarti @chandanprabhakar @krushna30 #Salute to our #ArmedForces #CRPF

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इतना ही नहीं है, सलमान खान अपनी फाउंडेशन Being Human के बाद अब Being Children के नाम से एक और फाउंडेशन खोलने की तैयारी में हैं. सूत्रों के मुताबिक इस फाउंडेशन को बच्चों की पढ़ाई, स्कूल और परवरिश को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है. इसके अलावा बच्चों से जुड़ी हुई और चीजें भी होंगी. सलमान खान सिर्फ मूवीज और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ही पैसा नहीं लगाना चाहते. वे इस तरह की फाउंडेशन को लेकर अग्रसर हैं. इस फाउंडेशन की बात करें तो अभी इसकी प्लानिंग चल रही है.

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान की फिल्म भारत, साल 2019 ईद के मौके पर रिलीज होने की तैयारी में है. फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ हैं. भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. ये मूवी, साउथ कोरिएन फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रिमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay