एडवांस्ड सर्च

सुपर 30: जब मृणाल ठाकुर भूल गईं कि सामने ऋतिक खड़े हैं, 'आनंद जी' कहकर पुकारा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म सुपर-30, 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. यह गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी की कहानी पर आधारित है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 July 2019
सुपर 30: जब मृणाल ठाकुर भूल गईं कि सामने ऋतिक खड़े हैं, 'आनंद जी' कहकर पुकारा सुपर 30 में मृणाल ठाकुर और ऋतिक रोशन (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'सुपर-30' 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. यह गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी की असली कहानी पर आधारित है. फिल्म के लिए ऋतिक रोशन के लुक को पूरी तरह ट्रांसफॉर्म किया गया है ताकि वह आज से कई साल पुराने आनंद कुमार की तरह दिख सकें.

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक की बड़ी फैन हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान के अपने कुछ अनुभव साझा किए हैं. मृणाल ने कहा, "पहली बार मैंने उन्हें बनारस के गंगाघाट पर लुक में देखा, हम वहां एक इंटेंस सीन करने वाले थे. एक पल के लिए मैं भूल गई कि ये ऋतिक रोशन हैं और मैंने उन्हें आनंद जी कहकर पुकारा. वह लुक में इतना उतर गए थे कि हम भूल गए कि वह एक शानदार परफॉर्मर भी हैं."

View this post on Instagram

Sapne tere sachche kar ke, dikhane aaya #Paisa. Song out @hrithikroshan @mrunalofficial2016 @karishmasharma22 @nandishsandhu ‬@theamitsadh #PankajTripathi ‪#AnandKumar @sarkarshibasish #SajidNadiadwala @vishaldadlani @ajayatulofficial #AmitabhBhattacharya @reliance.entertainment @nadiadwalagrandson @pvrpictures @zeemusiccompany @super30film

A post shared by Mrunalthakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on

मृणाल ठाकुर फिल्म में ऋतिक रोशन के लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं. जब मैं सुप्रिया के रोल के लिए ऑडीशन दे रही थी तो मुझे पता नहीं था कि फिल्म में ऋतिक काम कर रहे हैं. 4 महीने बाद, जब मुझे पता चला कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं तो पहली चीज जो मेरे जेहन में आई वो थी... "एक पल का जीना". उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर भी बातचीत की.

View this post on Instagram

Kar ke gustaakhiyaan, Maange na maafiyaan, Teri chaahat ne badla mere dil ka #Jugraafiya! Song out now. @hrithikroshan @nandishsandhu ‬@theamitsadh #PankajTripathi ‪#AnandKumar @sarkarshibasish #SajidNadiadwala #UditNarayan @shreyaghoshal @ajayatulofficial #AmitabhBhattacharya @reliance.entertainment @nadiadwalagrandson @pvrpictures @zeemusiccompany @super30film

A post shared by Mrunalthakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on

मृणाल ने कहा, "ग्रीक गॉड के साथ रोमांस करने से बेहतर और क्या हो सकता है? शुरू में थोड़ा अंडरकॉन्फिडेंट महसूस कर रही थी, लेकिन ऋतिक रोशन ने मुझे मदद की जिसने मेरा परफॉर्मेंस काफी बेहतर कर दिया. फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक रोशन का काम देखने के बाद फैन्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म की कहानी आनंद की उस जर्नी के बारे में है जिसमें उन्होंने रईस बच्चों को पढ़ाना छोड़कर गरीब बच्चों को पढ़ाना शुरू किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay