एडवांस्ड सर्च

Question Mark Song: बच्चों को सवालों से भिड़ना सिखा रहे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म सुपर 30 का नया गाना Question Mark रिलीज कर दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 July 2019
Question Mark Song: बच्चों को सवालों से भिड़ना सिखा रहे ऋतिक रोशन सुपर 30 का एक सीन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म सुपर 30 का नया गाना Question Mark रिलीज कर दिया गया है. गाने का वीडियो जी म्यूजिक कंपनी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने का लिंक ऋतिक रोशन ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया है. ऋतिक ने लिखा, "'पूछो' तोह जाने! कैसे मिलेगा हर अगर का जवाब, #QuestionMark करेगा अब सबका हिसाब!"

गाने को यूट्यूब पर कुछ ही घंटे में ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने और इसे कंपोज किया है अजय अतुल ने और गाया है ऋतिक रोशन ने. गाने में ऋतिक रोशन बच्चों को पेचीदा सवालों से लड़ना और उनसे जीतना सिखा रहे हैं. ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है. आनंद ने उन गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिला दिलाने का मिशन चलाया था जो महंगे कोचिंग इंस्टीट्यूट्स की फीस नहीं भर सकते.

मृणाल ठाकुर सुपर 30 में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. मृणाल इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और वे इंटरव्यूज में फिल्म से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में बातें साझा कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में बताया कि फिल्म में ऋतिक रोशन और विकास बहल के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा था.

विकास बहल के बारे में बात करते हुए मृणाल ने कहा- ''मैं उनके साथ काम करते वक्त सहज महसूस कर रही थी. उन्होंने मेरे किरदार के साथ न्याय किया. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन पर आरोप लगने शुरू हुए. हो सकता है कि मैं इस वक्त डिप्लोमेटिक साउंड कर रही हूं मगर मेरी उनसे केवल अपने किरदार के बारे में ही बातें होती थी. मैं उनसे किरदार के बारे में डिटेल्स लेती थी उनके रिफ्रेंसेज ढूंढ़ती थी और उनसे शेयर करती थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay